रोहतक में युवक से ठगी: ATM बदलकर धोखाधड़ी, पैसे निकालने गया था पीड़ित, नहीं निकलने पर बातों में उलझाकर बदला एटीएम

हरियाणा के रोहतक में एक युवक के साथ धोखाधड़ी करके एटीएम कार्ड बदला और 22 हजार रुपए की ठगी कर ली। वारदात उस समय हुई जब पीड़ित एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया था। जब पैसे नहीं निकले तो वह वापस घर आने लगा। इसी दौरान एटीएम के बाहर खड़े युवक ने बातों में उलझाकर एटीएम कार्ड बदल लिया और धोखाधड़ी से पैसे निकाल लिए। जिसकी शिकायत पुलिस को दी गई है।

रोहतक में एक महिला भागी तो दूसरी लापता: घर से 60 हजार रुपए जेवरात लेकर सोनीपत के युवक संग फरार

झज्जर जिले के गांव डीघल निवासी शेरसिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह लाढ़ोत रोड शास्त्री नगर में रहते हैं। वह सुभाष रोड स्थित SBI के ATM पर अपने एटीएम से पैसे निकालने के लिए आया हुआ था। उसी दौरान एक लड़का एटीएम के बाहर खड़ा हुआ था। जब वह एटीएम में पैसे निकालने गया तो पैसे नहीं निकले। पैसे नहीं निकलने के कारण वह एटीएम से वापस आ गया।

एटीएम बदलकर 22 हजार रुपए निकाले
पीड़ित ने कहा कि एटीएम के बाहर खड़े युवक ने पैसे नहीं निकालने के बारे में पूछा तो चालाकी से एटीएम कार्ड बदल लिया। करीब 20 मिनट बाद उसके खाते से 22 हजार रुपए कटने का मैसेज आया। उसने संदेह जताया कि एटीएम रूम के बाहर खड़े युवक ने ही एटीएम बदलकर 22 हजार रुपए निकाल लिए हैं। पैसे कटने का पता लगने के बाद इस घटना की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने अज्ञात युवक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

 

खबरें और भी हैं…

.

कैथल में वकीलों ने नहीं किया कोई काम: फरीदाबाद प्रकरण में दिन भर रखा वर्क सस्पेंड; बार प्रधान पर FIR का विरोध
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *