IPL 2023: जोस बटलर से काफी कुछ सीख रहे यशस्वी जायसवाल

 

राजस्थान रॉयल्स के युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल जोस बटलर के साथ पारी की शुरुआत करने का लुत्फ उठा रहे हैं और उन्होंने टी20 विश्व कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का श्रेय दिया।

हिसार तलवंडी राणा रोड विवाद: आज धरने पर आएंगे पूर्व CM हुड्‌डा; 61दिन में कर गया प्रवेश

21 वर्षीय भारतीय ने तीन मैचों में अपना दूसरा अर्धशतक जमाया जिससे राजस्थान रॉयल्स ने शनिवार को यहां आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से हराकर जीत की राह पर लौट आई।

“यह आश्चर्यजनक था, बल्लेबाजी करते हुए बहुत मज़ा आ रहा था। जब जोस होता है, तो वह आपको बहुत अच्छा संदेश देता है, बस अच्छे क्रिकेट शॉट खेलने की कोशिश करें, ”जायसवाल ने संवाददाताओं से कहा।

जायसवाल को 31 गेंद में 60 रन बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

“मैंने कड़ी मेहनत की है। खुद को अभिव्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं। सीखना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में आगे बढ़ना महत्वपूर्ण है।

आईपीएल 2023, एमआई बनाम सीएसके: ट्रिस्टन स्टब्स को आउट करने के लिए ड्वेन प्रिटोरियस और रुतुराज गायकवाड़ को देखें

“मेरे दिमाग में, मैं ऐसा था कि अगर यह एक ढीली गेंद है तो मैं इसे मारूंगा। मुझे लगता है कि मैंने बटलर से जो कुछ भी सीखा है। मैं यह देखने की कोशिश करता हूं कि वह कैसे अभ्यास करता है। मुझे पता था कि मैं कुछ गेंदबाजों का सामना कर सकता हूं। “किसी दिन आप गेंद को बहुत अच्छी तरह देखते हैं। मैं अपने शॉट खेलता हूं और खुद को अभिव्यक्त करता हूं, मुझमें वह आत्मविश्वास था। मैं खुद से कहता रहा कि अगर यह ढीली गेंद है तो मैं इसे सजा दूंगा। मैं रन बनाने की कोशिश करूंगा।” जायसवाल ने पहले ही ओवर में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की धुनाई कर दी खलील अहमद पाँच सीमाओं के लिए।

“जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने बाहर देखने के बारे में सोचा लेकिन पहली दो गेंदों पर चार रन मिले। तब मुझे लगा कि मैं यहां से बड़े स्कोर तक पहुंच सकता हूं। मैं गेंद को अच्छी तरह से देख रहा था, मैं अच्छी तरह से सेट था।

जींद में अंटा नहर में बहे बच्चे का सुराग नहीं: करनाल से बुलाए गए गोताखोर; ग्रामीणों ने मानव श्रंखला बना किया सर्च

“अगर मैं सेट हूं, तो मैं टीम के लिए योगदान देता हूं। मेरा अप्रोच हमेशा स्कोरिंग शॉट खेलने का होता है।”

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *