नूंह में 4 साल का बच्चा संदिग्ध हालात में गायब: सौतेली मां के साथ घर पर था; पिता-परिजन गेहूं काटने गए थे

लापता वरूण का फाइल फोटो।

हरियाणा के नूंह में गांव आलदोका निवासी नरेश का 4 वर्षीय बेटा वरुण गायब है। बच्चे के साथ कोई अनहोनी न हो जाए, ऐसे ख्याल बार-बार मन में लाकर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं गांव में घटना को लेकर लोगों में संवेदना के साथ साथ डर का माहौल दिखाई दे रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की तलाश शुरू कर दी है।

ट्रैफिक व्यवस्था भी कैमरों से जुड़ेगी: कैंट में लगेंगे 485 सीसीटीवी, चेहरा अपराधियों से मेल खाते ही अलर्ट जारी करेंगे

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेश निवासी गांव आलदोका का 4 वर्षीय बेटा वरुण कल दिन में अपनी सौतेली मां के साथ घर पर ही था। जबकि परिवार के अन्य लोग गेहूं की कटाई करने के लिए खेतों में गए हुए थे। दोपहर करीब 3:00 से जब बच्चा घर नहीं मिला तो परिजनों ने इधर उधर खोज की और सोशल मीडिया पर भी जानकारी डालकर लोगों से सहयोग की अपील की। लेकिन बच्चे का कोई सुराग नहीं लग पाया।

लातपा वरूण का फोटो।

लातपा वरूण का फोटो।

बच्चे के पिता की शिकायत पर थाना सदर नूंह में संबंधित धाराओं के तहत एक मुकदमा दर्ज किया गया। एसपी वरुण सिंगला ने बच्चे की खोज के लिए पुलिस की अलग-अलग टीमों का गठन किया है।एसपी ने आमजन से मामले में सहयोग की अपील की है। सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा और उसे उचित इनाम दिया जाएगा।

जींद में अंटा नहर में बहे बच्चे का सुराग नहीं: करनाल से बुलाए गए गोताखोर; ग्रामीणों ने मानव श्रंखला बना किया सर्च

ग्रामीणों में दहशत

बच्चे के अचानक इस प्रकार से गायब हो जाने के चलते हैं गांव के छोटे बच्चों में भी जहां डर का माहौल है तो बड़े लोगों में भी दहशत बनी हुई है। ग्रामीणों ने कहा कि इन दिनों गेहूं की कटाई का सीजन चल रहा है जिसके चलते घर के बड़े लोग खेतों पर होते हैं और घर में छोटे बच्चे व महिलाएं होती हैं। यदि इस प्रकार की घटनाएं घटित होंगी तो बच्चों की सुरक्षा पर एक बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा होगा।

वहीं छोटे बच्चे भी घर से बाहर निकलने में डर रहे हैं। उनका मानना है कि कभी भी कोई बालक अपहरण करने वाला उन्हें भी उठा कर ले जा सकता है। ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक वरुण सिंगला से मदद की गुहार लगाते हुए इस मामले का जल्द ही पटाक्षेप करने का निवेदन किया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *