iPhone 14 ‘हाई-एंड’ फ्रंट कैमरा का उपयोग कर सकता है जिसकी कीमत Apple से तीन गुना होगी

 

Apple इस साल iPhone 14 सीरीज ला रहा है। iPhone 14 सीरीज, जो चार वेरिएंट के साथ आएगी, कुछ समय से अफवाहों की चक्की का हिस्सा रही है। अब, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone 14 के फ्रंट कैमरे में एक महत्वपूर्ण सुधार होगा, और अपडेट किए गए हार्डवेयर की कीमत Apple से तीन गुना अधिक होगी।

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने सरकार द्वारा चेहरे की तकनीक के उपयोग में अधिक पारदर्शिता का आह्वान किया

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, सेब एक चीनी कंपनी से एक दक्षिण कोरियाई में फ्रंट कैमरों के लिए निर्माता को स्विच कर रहा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि Apple वर्गीकृत कर रहा है आईफोन 14का फ्रंट कैमरा “हाई-एंड” के रूप में। कंपनी कथित तौर पर नए उत्पादों को पूरा करने के लिए एलजी इनोटेक के उत्पादों का उपयोग कर रही है आईफोन का उन्नत जरूरतें। मूल रूप से, Apple iPhone 15 श्रृंखला के साथ इस बदलाव को करने की योजना बना रहा था, लेकिन चीनी निर्माता के साथ अफवाह गुणवत्ता के मुद्दों ने iPhone निर्माता को पहले बदलाव करने के लिए प्रेरित किया।

हरियाणा के पानीपत में दर्दनाक हादसा, कैंटर के नीचे आई कार, 3 की मौत

कहा जाता है कि iPhone 14 फ्रंट कैमरे पर ऑटोफोकस को सपोर्ट करता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपग्रेड के बारे में कहा जाता है कि इसकी कीमत Apple से तीन गुना ज्यादा है। अब, हमें यकीन नहीं है कि यह अंतिम उपयोगकर्ताओं के लिए कीमत को प्रभावित करेगा, लेकिन ऐसा लगता नहीं है कि हम कीमत में बढ़ोतरी देखेंगे।

कहा जाता है कि iPhone 14 लाइनअप चार स्मार्टफोन के साथ आता है – iPhone 14, iPhone 14 Max, आईफोन 14 प्रो, और आईफोन 14 प्रो मैक्स। कहा जाता है कि iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max में नॉच के बजाय होल-पंच डिस्प्ले है और यह Apple के अगले स्मार्टफोन के साथ आएगा। ए16 बायोनिक चिप। दूसरी ओर, वैनिला iPhone 14 और iPhone 14 Max को Apple A15 बायोनिक चिपसेट के बेहतर संस्करण के साथ आने के लिए कहा गया है।

हरियाणा: निकाय चुनाव में BJP जजपा के साथ मिलकर लड़ेगी या अकेले? इस दिन होगा फैसला

Apple अगले महीने जून में अपने मुख्य विश्वव्यापी डेवलपर सम्मेलन (WWDC) 2022 की मेजबानी करेगा। WWDC 2022 में, क्यूपर्टिनो-आधारित दिग्गज से Apple उपयोगकर्ताओं और डेवलपर्स के लिए अन्य महत्वपूर्ण अपडेट के साथ, iOS, iOS 16 के अगले संस्करण का अनावरण करने की उम्मीद है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *