हरियाणा के पानीपत में दर्दनाक हादसा, कैंटर के नीचे आई कार, 3 की मौत

 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के गांव सिवाह से सामने आया है. एक कार को तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही गाड़ी कैंटर के नीचे दब गई. इस दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 लोगों ने अस्पताल में लाते वक्त रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने सरकार द्वारा चेहरे की तकनीक के उपयोग में अधिक पारदर्शिता का आह्वान किया

वहीं हादसे को अंजाम देकर कैंटर चालक मौके से फरार हो गया. जानकारी के मुताबिक कार में 5 लोग सवार थे जिनका आटा गांव में चल रहे ईंट भठे पर झगड़ा हुआ था. जिसमें एक गंभीर रूप से घायल हो गया था. जिसको कार में लेकर समालखा के एक निजी अस्पताल में लेकर गए थे. लेकिन समालखा में डॉक्टरों ने हालात गंभीर देखते हुए पानीपत रेफर कर दिया

जहां सिवाह गांव के पास गाड़ी जैसे ही पहुंची तो पीछे से कैंटर ने टक्कर मार दी. जिसमे स्थानीय किसान दिलावर, मजदूर राम अवतार और मजदूर रामलाल की मौत हो गई. वहीं घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में रखवाया जहा पर आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.

Xiaomi Mi Band 7 बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ, अधिक फिटनेस मोड लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश

मामले में पुलिस  ने कार्यवाही करते हुए परिजनों के बयानों के आधार अज्ञात कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई करने में जुटी है. हालांकि एक कैंटर चालक अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *