Xiaomi Mi Band 7 बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ, अधिक फिटनेस मोड लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश

 

Xiaomi Mi Band 7 फिटनेस और लॉन्च।

Xiaomi ने बाजार में अपना नया Mi Band फिटनेस बैंड पेश किया है जो अब SpO2 लेवल अलर्ट प्रदान करता है, और इसमें अधिक विवरण प्राप्त करने के लिए एक बड़ा डिस्प्ले है।

इस सप्ताह Xiaomi Mi Band 7 की घोषणा की गई है, और लोकप्रिय फिटनेस बैंड अब एक बड़ी स्क्रीन को स्पोर्ट करता है, उपयोगकर्ता के लिए अधिक सुविधाएँ और बेहतर फिटनेस मोड प्रदान करता है। Mi Band 7 अब ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर को भी सपोर्ट करता है जो कि बजट सेगमेंट में रोमांचक है। यह लंबे बैटरी जीवन का भी वादा करता है, जिसे कई लोगों द्वारा परीक्षण के लिए रखा जाएगा। आम तौर पर, पिछले कुछ वर्षों में Mi बैंड लाखों में बिके हैं, और Mi Band 7 को देखकर हमें विश्वास होता है कि उत्पाद बहुतायत में बिकेगा।

हरियाणा के पानीपत में दर्दनाक हादसा, कैंटर के नीचे आई कार, 3 की मौत

Xiaomi Mi Band 7 कीमत और उपलब्धता

Xiaomi Mi Band 7 को चीन में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत CNY 239 (लगभग 2,777 रुपये) है। Xiaomi का एक NFC संस्करण भी है जिसकी कीमत CNY 270 (लगभग 3,137 रुपये) है और लोगों को घरेलू बाजार में Alipay के माध्यम से संपर्क रहित भुगतान करने की अनुमति देता है। उम्मीद है कि Xiaomi Mi Band 7 को यहां लाएगी भारत और आने वाले महीनों में अन्य देशों।

CM खट्टर ने केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव के साथ की मुलाकात, ESI अस्पताल और जंगल सफारी को लेकर हुई चर्चा

Xiaomi एमआई बैंड 7 निर्दिष्टीकरण

तो Xiaomi ने इस साल Mi Band 7 को बेहतर बनाने के लिए क्या किया है? शुरुआत के लिए, Mi Band 7 में अब 1.62-इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले मिलता है जो आपको सूचनाओं के बारे में अधिक जानकारी देता है। ऐसा लगता है कि Xiaomi ने स्क्रीन को अधिक प्रभावी और संसाधनपूर्ण बनाने के लिए स्वयं बैंड को फिर से डिज़ाइन किया है। Mi Band 7 भी ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले के साथ आता है जो कि बजट रेंज में मिलना मुश्किल है। यह ट्रैकिंग और निगरानी के लिए 120 फिटनेस/स्पोर्ट मोड प्रदान करता है।

Haryana Weather Update: नौतपा आज से शुरू, हरियाणा में नहीं दिखाई देगा असर, 28 को हो सकती है बारिश

स्वास्थ्य ट्रैकिंग के लिए सेंसर के संदर्भ में, एमआई बैंड 7 को रक्त ऑक्सीजन प्रणाली मिलती है, जो उपयोगकर्ता को एसपीओ 2 स्तर 90 प्रतिशत से नीचे गिरने पर अलर्ट करती है। इसमें हार्ट रेट ट्रैकर भी है।

Xiaomi का दावा है कि Mi Band 7 भारी उपयोग के साथ 15 दिनों और 9 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकता है, जो कि फिटनेस बैंड से लैस सुविधाओं के साथ अच्छा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *