हरियाणा: निकाय चुनाव में BJP जजपा के साथ मिलकर लड़ेगी या अकेले? इस दिन होगा फैसला

 

चरखी दादरी. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने स्पष्ट किया कि हरियाणा में निकाय चुनाव गठबंधन के साथ मिलकर लड़ेंगे या फिर अकेले, यह हिसार में इलेक्शन कमेटी की मीटिंग में फाइनल किया जाएगा. साथ ही मीटिंग में उम्मीदवारों पर चर्चा भी की जाएगी. इसके लिए हिसार में 27 व 28 मई को दो दिवसीय मीटिंगों का दौर चलेगा. जिसमें पार्टी के आला नेता व पदाधिकारी शामिल होंगे.

तेलंगाना के मंत्री केटीआर ने सरकार द्वारा चेहरे की तकनीक के उपयोग में अधिक पारदर्शिता का आह्वान किया

ओपी धनखड़ ने चरखी दादरी के रेस्ट हाउस में निकाय चुनाव को लेकर संघ व पार्टी पदाधिकारियों की नब्ज टटोली और चर्चा की. इस दौरान उन्होंने भाजपा उम्मीदवार को जिताने के लिए निर्देश दिए और फील्ड में उतरकर मेहनत करने की बात कही. धनखड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां पूूरी हैं और 27 व 28 मई को हिसार में उम्मीदवारों के चयन व आगामी रणनीति पर मंथन किया जाएगा.

Xiaomi Mi Band 7 बड़े AMOLED डिस्प्ले के साथ, अधिक फिटनेस मोड लॉन्च: मूल्य, विनिर्देश

वहीं सांसद अरविंद शर्मा की तल्ख टिप्पणी पर कहा कि मर्यादा में बात रखने का सबको हक है. अरविंद शर्मा को अपनी बात ही कहनी थी तो पार्टी प्लेटफार्म पर कहते, अब बैठकर समाधान हो गया है. उन्होंने  कहा कि रोहतक के पराहवर में गौड ब्राह्मणों को लीज पर दी थी. पंचायत को जमीन, समय पर पैसा जमा करवाना चाहिए था. ये कोई मुद्दा भी नहीं है, मालिक रोहतक निगम है तो उसी के नाम जमीन होगी. जमीन को लेकर ऐसा प्रदर्शन व कोई मुद्दा बनाना सही नहीं था.

अरविंद शर्मा व मनीष ग्रोवर के बीच कोई वर्चस्व नहीं है. ओपी धनखड़ ने कांग्रेस पार्टी में पूर्व विधायकों व अन्य नेताओं के शामिल होने पर कहा कि कांग्रेस के लोग अपने पिछले नेतृत्व से खुश नहीं थे, इसलिए ऐसे लोग ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष की दो पारियों में विशेष लोगों ने लगातार झगड़ा करवाया. अशोक तंवर को बेआबरू बना दिया तो सैलजा को कार्यकारिणी तक नहीं बनाने दी. वहीं कहा कि आप पार्टी की हरियाणा में शुरूआत है, अभी इनका कुछ वर्चस्व नहीं है.

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *