Apple आपूर्तिकर्ता BOE ने वियतनाम में नई फैक्ट्रियों की योजना बनाई: रिपोर्ट

 

निवेश कुल $400 मिलियन तक हो सकता है।

चीनी प्रदर्शन निर्माता बीओई टेक्नोलॉजी ग्रुप कंपनी लिमिटेड, जो ऐप्पल इंक और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड दोनों के आपूर्तिकर्ता हैं, ने वियतनाम में दो कारखानों के निर्माण के लिए पर्याप्त राशि का निवेश करने की योजना बनाई है, इस मामले से परिचित दो लोगों ने कहा।

चीनी प्रदर्शन निर्माता बीओई तकनीकी इस मामले से वाकिफ दो लोगों ने बताया कि ग्रुप कंपनी लिमिटेड, जो एपल इंक और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी लिमिटेड, दोनों की सप्लायर है, वियतनाम में दो फैक्ट्रियां बनाने के लिए पर्याप्त रकम निवेश करने की योजना बना रही है।

‘मैंने सोचा था कि मैं फिर से क्रिकेट नहीं खेल सकता’: ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी चोट के बारे में बात की

उनमें से एक ने कहा कि निवेश कुल $400 मिलियन तक हो सकता है।

बीजिंग और वाशिंगटन के बीच व्यापार और भू-राजनीतिक तनाव और चीन के COVID-19 रोकथाम उपायों के कारण उत्पादन व्यवधान के बीच चीन के लिए आपूर्ति श्रृंखला जोखिम को कम करने के लिए अमेरिकी iPhone निर्माता Apple और ताइवान के डिवाइस असेंबलर फॉक्सकॉन के नेतृत्व में प्रौद्योगिकी फर्मों के प्रयासों को योजना रेखांकित करती है।

बीओई उत्तरी वियतनाम में अपने अपेक्षाकृत छोटे संयंत्र को जोड़ने के लिए उत्तर वियतनाम में दर्जनों हेक्टेयर भूमि किराए पर लेने के लिए बातचीत कर रहा है, जो दक्षिण कोरिया के सैमसंग और एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंक को ज्यादातर टेलीविजन स्क्रीन की आपूर्ति करता है, लोगों ने कहा, बातचीत के रूप में पहचाने जाने की बात गोपनीय थी। .

Google का नवीनतम एंड्रॉइड 13 अपडेट पिक्सेल उपकरणों के लिए नई इमोजी लाता है

बीओई ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

उत्तरी वियतनाम ने हाल के वर्षों में इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गजों से महत्वपूर्ण निवेश आकर्षित किया है, जो स्मार्टफोन, कंप्यूटर और कैमरों के उत्पादन का एक प्रमुख केंद्र बन गया है, जिसमें ऐप्पल और सैमसंग के प्रमुख सामान शामिल हैं।

 

माननीय हाई प्रेसिजन उद्योग कंपनी लिमिटेड (फॉक्सकॉन) और चीन के लक्सशेयर प्रेसिजन उद्योग भी लैपटॉप और टैबलेट कंप्यूटर जैसे क्षेत्र में कई ऐप्पल उत्पादों को इकट्ठा करने या बनाने की योजना बना रहे हैं।

लोगों में से एक ने कहा कि बीओई ने 100 हेक्टेयर तक किराए पर लेने और 150 मिलियन डॉलर की लागत से रिमोट कंट्रोल सिस्टम बनाने वाले संयंत्र के लिए 20% का उपयोग करने की योजना बनाई है।

शेष प्रदर्शन के लिए होगा, बीओई ने 50 हेक्टेयर में एक संयंत्र बनाने के लिए 250 मिलियन डॉलर खर्च किए, जबकि आपूर्तिकर्ता 2025 तक शेष 30 हेक्टेयर का उपयोग करेंगे, व्यक्ति ने कहा।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

बीओई ने तरल-क्रिस्टल डिस्प्ले (एलसीडी) के बजाय साइट पर अधिक परिष्कृत कार्बनिक प्रकाश उत्सर्जक डायोड (ओएलईडी) स्क्रीन बनाने की योजना बनाई है, व्यक्ति ने कहा।

Apple, जिसने अपने 2021 के विनिर्माण भागीदारों की सूची में BOE को शामिल किया, अपने नवीनतम iPhone स्मार्टफोन के लिए OLED स्क्रीन का उपयोग करता है।

पिछले हफ्ते टीएफ इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के पूर्वानुमान में विश्लेषक कुओ मिंग-ची ने कहा कि आउटपुट द्वारा चीन का सबसे बड़ा डिस्प्ले निर्माता 2024 तक नए आईफोन के लिए डिस्प्ले का सबसे बड़ा सप्लायर बनने के लिए तैयार है।

ब्लूमबर्ग ने बुधवार को बताया कि यूएस टेक दिग्गज, हालांकि, अगले साल तक मोबाइल स्क्रीन इन-हाउस बनाना शुरू करने की योजना बना रही है।

एलोन मस्क ने ट्विटर पर नए बदलावों की पुष्टि की, अगले महीने आने वाला लॉन्ग-फॉर्म वर्जन

Apple ने टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

बीओई की वियतनाम योजना विशेष रूप से ऐप्पल की आपूर्ति के उद्देश्य से नहीं है, व्यक्ति ने कहा।

ग्राहक सैमसंग, दुनिया की सबसे बड़ी स्मार्टफोन निर्माता, वियतनाम में अपने आधे हैंडसेट का उत्पादन करती है, जबकि एलजी का देश में एक बड़ा ऑपरेशन है और नए निवेश की योजना बना रहा है।

 

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *