Apple 2024 में OLED डिस्प्ले के साथ मैकबुक जारी कर सकता है: मिंग-ची कुओ

 

आने वाले वर्षों में Apple के कदम से OLED लैपटॉप शिपमेंट में उछाल आने की उम्मीद है।

Apple के 2024 के अंत तक जल्द से जल्द OLED मैकबुक शिप करने की उम्मीद है – ‘विविध फॉर्म फैक्टर’ के कारण जो केवल OLED तकनीक ही अनुमति दे सकती है।

Apple द्वारा OLED डिस्प्ले के साथ MacBook मॉडल का अनावरण करने की उम्मीद है – जैसे ही 2024 के अंत में। लोकप्रिय विश्लेषक मिंग-ची कुओ के अनुसार, Apple अपने मैकबुक लाइनअप के लिए “विविध रूप कारकों” और डिज़ाइन विकल्पों की प्रतीक्षा कर रहा है जो केवल OLED तकनीक ही कर सकती है। सुविधा देना।

स्पिनरों की मदद से न्यूजीलैंड ने वनडे में पाकिस्तान को 79 रन से हराया

कुओ के अनुसार, लैपटॉप में ओएलईडी डिस्प्ले का उपयोग मिनी-एलईडी पर एक लाभ प्रदान करता है, जिसमें वे पतले और हल्के डिजाइनों की अनुमति देते हैं – जिसमें फोल्डेबल भी शामिल है। और, परिणामस्वरूप, Apple से “जल्द से जल्द 2024 के अंत तक OLED MacBook को शिप करने” की उम्मीद है।

Apple द्वारा OLED पैनल को अपनाने से OLED लैपटॉप के बाजार पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ने की उम्मीद है। इस कदम से आने वाले वर्षों में ओएलईडी लैपटॉप शिपमेंट में वृद्धि होने की उम्मीद है।

Apple 2024 में OLED डिस्प्ले के साथ मैकबुक जारी कर सकता है: मिंग-ची कुओ

यह प्रवृत्ति ओएलईडी के कई फायदों से संचालित होने की संभावना है, जैसे पतले और हल्के लैपटॉप बनाने की उनकी क्षमता, उज्ज्वल और अधिक जीवंत डिस्प्ले और गहरे काले रंग, जो विशेष रूप से मोबाइल उपकरणों में उपयोगी होते हैं।

AppleInsider के अनुसार, एक अन्य विख्यात विश्लेषक, रॉस यंग ने भविष्यवाणी की थी कि Apple 2024 में 13.3-इंच OLED MacBook Air लॉन्च कर सकता है; एर्गो, यह संभावना है कि ऐप्पल 2024 में मैकबुक एयर के साथ शुरू होने वाले मैकबुक लाइनअप में ओएलईडी पैनल पेश कर सकता है। इंच आईपैड प्रोस,” यंग ने ट्विटर पर कहा।

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *