‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर हस्ताक्षर करने के बाद अल नासर ने फॉरवर्ड विन्सेंट अबूबकर के अनुबंध को समाप्त करने के साथ, कैमरून इंटरनेशनल को एक्सचेंज में आखिरी हंसी हो सकती है।

मुंडो डेपोर्टिवो ने एनटीवी स्पोर की रिपोर्टों का हवाला दिया कि अबुबकर ने स्वीकार किया है, “मैंने हमेशा सोचा था कि मेसी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था।”

‘मैंने हमेशा सोचा था कि मेस्सी रोनाल्डो से बेहतर थे, लेकिन उनके साथ अभ्यास करने के बाद, मुझे पता था कि मैं सही था’: अबुबकर ने मसालेदार नोट पर अल नस्सर को छोड़ दिया

30 वर्षीय ने 2021 में शामिल होने के बाद से सऊदी क्लब के लिए 34 प्रदर्शन किए और 12 गोल किए।

स्ट्राइकर सऊदी लीग नियम के कारण क्लब छोड़ देगा जिसमें कहा गया है कि एक क्लब 8 विदेशी खिलाड़ियों को पंजीकृत कर सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि रोनाल्डो को टीम में शामिल करने के लिए, क्लब को अपने मौजूदा विदेशी खिलाड़ियों में से एक को रिलीज़ करना होगा और पुर्तगाली तावीज़ पर हस्ताक्षर करते समय उन्हें इसकी जानकारी थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के हवाले से फ्रांस की रिपोर्ट के मुताबिक अबूबकर ने अपने अनुबंध को समाप्त करने के लिए पारस्परिक रूप से सहमति व्यक्त की है और क्लब द्वारा मुआवजा दिया जाएगा।

Google आपके फ़ोन के लिए Pixel Watch पर सुरक्षित अनलॉक सुविधा ला रहा है: सभी विवरण

हालांकि, रोनाल्डो को 22 जनवरी तक इंतजार करना होगा, इससे पहले कि वह अल नासर के लिए पदार्पण कर सकें, क्योंकि वह वर्तमान में निलंबित हैं क्योंकि नवंबर में गुडिसन पार्क में पिच से बाहर निकलते समय उन्होंने एक एवर्टन प्रशंसक के फोन को उनके हाथ से तोड़ दिया था।

शुक्रवार को अल-ताई पर 2-0 की जीत के दौरान रोनाल्डो 2 मैचों के प्रतिबंध में से एक से पहले ही बाहर हो चुके हैं और 14 जनवरी को अल शबाब के खिलाफ खेलने से भी चूक जाएंगे। वह सऊदी अरब लीग के 14वें दौर में अल-ताई के खिलाफ खेलेंगे। एत्तिफाक 22 जनवरी।

इस बीच, सऊदी प्रकाशन OKAZ के अनुसार, मैनचेस्टर यूनाइटेड शॉर्ट टर्म डील में एक अबूबकर को ओल्ड ट्रैफर्ड में लाना चाह रहा है।

इस नई घड़ी में आपकी थकान मापने के लिए नासा तकनीक और एआई है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!