Android 13 के साथ Redmi A2 और A2+ बजट फ़ोन भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

 

Redmi A2 सीरीज के बजट फोन उन लोगों पर फोकस करते हैं, जिन्होंने अभी तक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं किया है

नए रेडमी बजट फोन में 4जी सपोर्ट, एफएम रेडियो और बॉक्स में चार्जर है।

Redmi ने इस हफ्ते भारत में A2 सीरीज के तहत अपना नया बजट ऑफर लॉन्च किया है। नए मॉडल में Redmi A2, Redmi A2+ शामिल हैं और दोनों की कीमत 10,000 रुपये से कम है। इस प्राइस रेंज में, आपको Android 13 Go एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स और कुछ बेसिक फीचर्स मिलते हैं, जो उन लोगों को ऑफर किए जाते हैं, जो फीचर फोन से अपग्रेड करना चाहते हैं या सेकेंडरी फोन चाहते हैं।

निष्क्रिय Google खातों के YouTube वीडियो अभी नहीं हटाए जाएंगे

Redmi A2 और A2+ की भारत में कीमत

Redmi A2 की कीमत 2GB + 32GB स्टोरेज मॉडल के लिए 6,299 रुपये है, लेकिन आप इसे चुनिंदा बैंक ऑफर के साथ 5,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। इसी तरह Redmi A2 के 2GB + 64GB वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये और 4GB + 64GB मॉडल की कीमत 7,999 रुपये है. Redmi A2+ का केवल एक ही 4GB + 64GB मॉडल है जिसकी कीमत 8,499 रुपये है।

रेडमी ए2 और ए2+ स्पेसिफिकेशन

Redmi A2 सीरीज उसी 6.52-इंच HD+ डिस्प्ले के साथ आती है जिसमें 400 निट्स की ब्राइटनेस मिलती है। यह MediaTek Helio G36 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जिसे 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है, जो आगे विस्तार योग्य है। फोन दोहरे सिम नेटवर्क का समर्थन करते हैं लेकिन 4 जी एलटीई तक सीमित हैं, और आपके पास स्टोरेज विस्तार के लिए एक अलग माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट है। इमेजिंग के लिए आपके पास पीछे 8MP का कैमरा और 5MP का फ्रंट शूटर है।

पानीपत में दोस्त ने 32 हजार हड़पे: पत्नी को DC रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा; पैसे वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे

Redmi A2 और A2+ के बीच एकमात्र अंतर यह है कि बाद वाले में रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। Redmi A2 सीरीज में 5000mAh की बैटरी है जो माइक्रोयूएसबी पोर्ट के जरिए चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में एफएम रेडियो और 3.5 एमएम हेडफोन जैक भी है। शाओमी का कहना है कि वह बॉक्स में चार्जर दे रही है।

Xiaomi ने अपनी यात्रा बजट सेगमेंट में शुरू की थी लेकिन हाल ही में यह मिड-रेंज और प्रीमियम सेगमेंट में अधिक सक्रिय रही है। Redmi A2 सीरीज के साथ यह एक ऐसे बाजार पर ध्यान केंद्रित करना चाहता है जिसे अभी तक इंटरनेट का अनुभव नहीं हुआ है, देश में 4G की तो बात ही छोड़ दें।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *