पानीपत में दोस्त ने 32 हजार हड़पे: पत्नी को DC रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा; पैसे वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे

हरियाणा के पानीपत शहर में एक युवक ने उसके दोस्त को ठग लिया। दोस्त की पत्नी को DC रेट पर बैंक में लगवाने के नाम पर उसने साढ़े 32 हजार रुपए की ठगी की है। आरोपी ने ये रुपए अधिकारियों को रिश्वत देने के नाम पर लिए थे। अब रुपए वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे और जान से मारने की धमकी दी। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है।

पानीपत में दोस्त ने 32 हजार हड़पे: पत्नी को DC रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा; पैसे वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे

दोस्त के नाते नौकरी लगवाने की कही बात
मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में अजय कुमार ने बताया कि वह गोहाना रोड, खटीक बस्ती का रहने वाला है। उसकी काफी दिनों से आशीष निवासी सावन पार्क पानीपत के साथ जान-पहचान थी। अगस्त 2020 में आशीष ने अजय को कहा कि तू मेरा अच्छा दोस्त है।

दोस्त होने के नाते मैं तेरी पत्नी को किसी महकमे में DC रेट पर लगवा दूंगा। उसने अजय की पत्नी मंजू को SBI में नौकरी लगवाने के लिए अधिकारियों को रिश्वत देने के नाम की 32500 रुपए कैश लिया।

इसके बाद वह रोजाना नौकरी और पैसे वापस लौटाने की बात पर आनाकानी करने लगा। अजय जब आशीष के घर गया तो वहां पर उसके परिजन मिले, जिन्होंने उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। जाति सूचक शब्द कहे। आरोपियों ने जान से मारने की भी धमकी दी।

 

खबरें और भी हैं…

.Android 13 के साथ Redmi A2 और A2+ बजट फ़ोन भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *