जींद में व्यक्ति की जेब से 37 हजार निकाले: बहन के गांव में भैंस के पैसे देने जा रहा था; युवकों ने रास्ता बताने के बाद किए चोरी

जींद में व्यक्ति की जेब से पैसे निकालने की घटना पास में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई।

हरियाणा के जींद में अपनी बहन के घर जा रहे व्यक्ति की जेब से 2 युवकों ने 37 हजार 500 रुपए निकाल लिए। पैसे निकालने की घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई है।

पानीपत में दोस्त ने 32 हजार हड़पे: पत्नी को DC रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा; पैसे वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे

गांव नरवलगढ़ निवासी रामदिया ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन उचाना के गांव पालवां में विवाहित है। उसने वहां से भैंस खरीदी थी। पालवां आने के लिए वह नरवाना बस अड्‌डे पर पहुंचा। यहां 2 युवकों से उसने उचाना जाने वाले वाहन के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि बाहर हरियल चौक के पास से उचाना का प्राइवेट वाहन मिलेगा।

इस पर तीनों चौक की तरफ जाने लगे। तभी उसे पता लगा कि बस अड्डे के सामने से ही क्रूजर या टैक्सी मिल जाएगी तो वह वापस जाने लगा, लेकिन तभी दोनों युवकों ने उसे जबरदस्ती चौक की तरफ ले जाने का प्रयास किया। इस पर वह उनसे छुड़ाने की कोशिश करने लगा तो इसी दौरान उसकी जेब से दोनों युवकों ने पैसे निकाल लिए। वहां बाहर एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में पैसे चोरी करते हुए दिख रहे हैं। इनमें एक युवक की पहचान हो चुकी है।

 

खबरें और भी हैं…

.
परिणामों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को किया सम्मानित शिक्षा द्वारा बड़े से बड़े मुकाम को हासिल किया जा सकता है: ऋषिलाल शर्मा

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *