फ्रेंच ओपन डिफेंस से पहले रोम रिटायरमेंट के साथ इगा स्वोटेक ‘इसे सुरक्षित रखता है’

 

इगा स्वोटेक ने कहा कि वह इस महीने के अंत में अपने फ्रेंच ओपन खिताब की रक्षा से पहले अपनी फिटनेस के साथ कोई मौका नहीं ले रही थी, क्योंकि दुनिया की नंबर एक जांघ की समस्या के कारण अपने इटैलियन ओपन क्वार्टर फाइनल से सेवानिवृत्त हो गई थी।

पानीपत में दोस्त ने 32 हजार हड़पे: पत्नी को DC रेट पर नौकरी लगवाने का झांसा; पैसे वापस मांगने पर जाति सूचक शब्द कहे

रोम में शीर्ष वरीयता प्राप्त और दो बार की डिफेंडिंग चैंपियन, स्वोटेक बुधवार को निर्णायक सेट में एलेना रयबकिना के साथ 2-2 से बराबरी पर थी, जब उसने फैसला किया कि वह जारी नहीं रख सकती।

पोल ने मेडिकल समय समाप्त होने के बाद अपने पैर को बांधकर खेलना जारी रखने का प्रयास किया था, लेकिन कहा कि कोर्ट पर खिंचाव के दौरान उन्हें दर्द महसूस हुआ।

स्वियाटेक ने गुरुवार को एक बयान में कहा, “मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि रात के सत्र में और आधी रात के बाद कुछ मैच खेलने के बाद, इस तरह की कठिन परिस्थितियों में इसे सुरक्षित तरीके से खेलना और अपने शरीर का इतना अधिक दोहन नहीं करना है।”

जींद में व्यक्ति की जेब से 37 हजार निकाले: बहन के गांव में भैंस के पैसे देने जा रहा था; युवकों ने रास्ता बताने के बाद किए चोरी

“रोलैंड गैरोस के लिए तैयार होने के लिए मुझे अभी ठीक होने की जरूरत है। मैं कुछ दिनों की छुट्टी लेने जा रहा हूँ। मेरे क्वार्टर फाइनल में हार के साथ, मेरे पास टूर्नामेंट से ठीक पहले अभ्यास करने का भी समय है।

“मैं अभी कुछ दिनों की छुट्टी पाकर खुश हूं क्योंकि स्टटगार्ट के बाद से मैं वास्तव में डब्ल्यूटीए के उस व्यस्त कार्यक्रम से उबर नहीं पाया था।”

स्वियाटेक ने अप्रैल में स्टटगार्ट ओपन जीता था जब उन्होंने दुनिया की नंबर दो आर्यना सबलेंका को हराया था। बेलारूस की इस महीने की शुरुआत में मैड्रिड फाइनल में उसे बदला मिला।

फ्रेंच ओपन 28 मई से 11 जून तक चलता है

.गुरुग्राम में नशे-रफ्तार का कहर: थार ने डिवाइडर क्रॉस कर स्कूटी सवार 2 युवकों को रौंदा; गाड़ी के नीचे फंसे, हालत गंभीर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *