गुरुग्राम में नशे-रफ्तार का कहर: थार ने डिवाइडर क्रॉस कर स्कूटी सवार 2 युवकों को रौंदा; गाड़ी के नीचे फंसे, हालत गंभीर

हादसे के बाद पुलिस द्वारा जबत थार गाड़ी।

दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम के पालम विहार रोड पर डिवाइडर कूदकर आई थार गाड़ी ने स्कूटी सवार दो लोगों को कुचल दिया। घटना इतनी दर्दनाक थी कि टक्कर लगने के बाद स्कूटी सवार दोनों युवक पहले कई मीटर तक घिसटते गए और बाद में दोनों गाड़ी के नीचे फंस गए।

परिणामों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को किया सम्मानित शिक्षा द्वारा बड़े से बड़े मुकाम को हासिल किया जा सकता है: ऋषिलाल शर्मा

मौके पर मौजूद लोगों ने जब यह घटना देखी तो वह दहल उठे और दौड़ते हुए घायलों को बचाने पहुंचे। थार गाड़ी में सवार युवक इतना नशे में था कि वह न तो गाड़ी को पीछे कर पा रहा था और न ही गाड़ी से नीचे उतर रहा था। लोगों ने धक्का मारकर गाड़ी को पीछे किया और इसके नीचे फंसे लोगों काे निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों की हालत गंभीर है।

पुलिस कर्मी नहीं रुके

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त मौके से पुलिस की पीसीआर भी गुजर रही थी, लेकिन पुलिसकर्मी नहीं रुके और चले गए। पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी गई, लेकिन 45 मिनट बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

परिणामों में उत्कृष्ट स्थान प्राप्त करने वाले बच्चों को किया सम्मानित शिक्षा द्वारा बड़े से बड़े मुकाम को हासिल किया जा सकता है: ऋषिलाल शर्मा

ऐसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

कैमरे में साफ दिखाई दे रहा है किस तरह से थार गाड़ी ड्राइवर ट्रक को तेज रफ्तार में गलत दिशा से ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा है। इसी दौरान एक वैगनआर गाड़ी गली से बाहर आती दिखाई दे रही है, जिसे बचाने के चक्कर में थार ड्राइवर ने गाड़ी को राइट साइड को मोड़ दिया, जिसके बाद थार गाड़ी डिवाइडर क्रॉस कर रोड के दूसरी तरफ चली गई, जहां स्कूटी सवार इसकी चपेट में आ गए।

पुलिस की लापरवाही से ड्राइवर फरार

हैरत की बात यह है कि मामले में पुलिस की तरफ से फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों का आरोप है कि घटना के करीब 45 मिनट बाद जब पुलिस पीसीआर मौके पर आई थी तो उन्होंने नशे में धुत आरोपी चालक को पुलिसकर्मियों के हवाले कर दिया था, लेकिन पुलिसकर्मियों की लापरवाही से आरोपी फरार हो गया।

फिलहाल घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में पुलिस को आरोपियों के न तो बयान मिल पाए हैं और न ही कोई शिकायत मिली है। ऐसे में पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है। अब देखना यह होगा कि मामले में पुलिस किस तरह की कार्रवाई अमल में लाती है।

 

खबरें और भी हैं…

.
फॉलन यूएस बायोटेक स्टार एलिजाबेथ होम्स ने जेल में सेवा शुरू करने, पीड़ितों को भुगतान करने का आदेश दिया

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *