Amazfit T-Rex 2 रग्ड स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च: कीमत, फीचर्स

 

Amazfit ने अपनी नई T-Rex 2 रग्ड स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है भारत इस सप्ताह, और आप इस गैजेट को इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। नई टी-रेक्स सीरीज की स्मार्टवॉच को मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी मिलती है और यह पावर यूजर्स के लिए फीचर्स से भरपूर है।

ऐसा लगता है कि डिवाइस आपको बेहतरीन स्मार्ट और स्वास्थ्य सुविधाएँ प्रदान करता है और आपको एक लंबा बैकअप प्रदान करता है। आपके पास सेगमेंट में कई स्मार्टवॉच हैं, लेकिन अधिकांश ब्रांडों के लिए स्थायित्व मुख्य फोकस नहीं है, Amazfit के साथ, यह अलग है और लोगों को वह पसंद आ सकता है जो उन्हें मिलता है।

Amazfit T-Rex 2 स्मार्टवॉच की भारत में कीमत

Amazfit T-Rex 2 रग्ड स्मार्टवॉच की भारत में कीमत 15,999 रुपये है और इसके प्री-ऑर्डर शुरू हो चुके हैं। आपके पास चेक-आउट के लायक विशेष लॉन्च ऑफ़र हैं, और कंपनी 2 जुलाई से डिलीवरी शुरू करेगी।

झज्जर में सिर से गुजरा बस का टायर: मौके पर ही बाइक चालक की मौत; पीछे बैठा शख्स गंभीर घायल

Amazfit T-Rex 2 स्मार्टवॉच के फीचर्स

T-Rex 2 स्मार्टवॉच में एक गोलाकार डिस्प्ले है जिसमें 1.39-इंच AMOLED पैनल शामिल है जो 326 PPI और 1000 निट्स ब्राइटनेस के लिए सपोर्ट करता है। Amazfit ने इस स्मार्टवॉच को 150 से अधिक स्पोर्ट्स मोड से लैस किया है, और 10ATM पानी प्रतिरोध द्वारा आगे स्थायित्व प्रदान किया गया है।

स्मार्टवॉच एक बड़ी 500mAh की बैटरी पैक करती है जिसके बारे में कंपनी का दावा है कि यह आपको 24 दिनों का बैकअप दे सकती है और इसके पावर-सेविंग मोड के साथ, जीवन 45 दिनों तक का हो सकता है। और क्योंकि स्मार्टवॉच के अंदर एक विशाल बैटरी है, आप इसे बाजार में उपलब्ध अधिकांश पहनने योग्य उपकरणों की तुलना में भारी पा सकते हैं।

हांसी ब्रांच नहर पूल निर्माण के दौरान जेसीबी ने तोड़ी बीएसएनएल की तार

Amazfit T-Rex 2 को अपने Zepp ऐप के साथ जोड़ रहा है जो आपको सभी डेटा को ट्रैक करने और अलग-अलग अलर्ट प्राप्त करने के लिए स्मार्टवॉच की सेटिंग्स को ट्वीक करने देता है। टी-रेक्स 2 जीपीएस, हार्ट-रेट सेंसर, ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, स्ट्रेस लेवल और स्लीप ट्रैकर के साथ आता है।

केयू ने जारी की अधिसूचना: ऑनलाइन होगी UG/PG की परीक्षा; अफगानी विद्यार्थियों को ऑनलाइन देने की छूट

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *