बाबा साहेब ने सविधान के रूप में देश को दी एक अनमोल धरोहर : बाबा धनपत जी महाराज

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, गुरु रविदास मंदिर छाप्पर में बाबा धनपत जी महाराज द्वारा बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर जी का महापरिनिर्वाण दिवस मनाया गया और बाबा साहेब जी के चित्र पर पुष्प अर्पित करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई । जिसमें सफीदों के एसडीएम सत्यवान मान व हरीश शर्मा भाजपा मंडल अध्यक्ष सफीदों मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। SDM सत्यवान मान ने बताया की आज हम जो कुछ भी हैं वो सब भीमराव अंबेडकर की वजह से हैं।

हिसार की19 कॉलोनियों को राहत: निगम ने 2300 प्रॉपर्टी ID से डेवलपमेंट चार्ज हटाने की सूची भेजी मुख्यालय

हरीश शर्मा ने बताया की अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देने से ही देश और समाज का भविष्य उज्ज्वल हो सकता है और बाबा साहब का सपना भी यही था। बाबा धनपत जी महाराज ने आए हुए लोगों को आशीर्वाद दिया और बताया की समाज में बाबा साहब के बारे में ज्यादा से ज्यादा प्रचार और उनके विचारों को बताने की जरूरत है । बाबा साहेब ने सविधान के रूप में देश को एक अनमोल धरोहर दी है।

जैक डोरसी ने एलोन मस्क को अब सब कुछ सार्वजनिक करने की चुनौती दी; ट्विटर के सीईओ ने दिया जवाब

कार्यक्रम में ईश्वर सैनी भाजपा मंडल सचिव, सतपाल ग्रोवर, धर्मबीर भुक्कल, डॉ० अनील रंगा, एडवोकेट देशराज सराहा, डॉ० सूरजभान पिल्लूखेड़ा, नीलम देवी पूर्व सरपंच, हवा सिंह प्रधान रविदास सभा पिल्लू खेड़ा, राजेश सिंघाना आदि प्रमुख लोग शामिल हुए मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *