हिसार एयरपोर्ट सड़क विवाद में कूदे दीपेंद्र हुड्‌डा: धरना स्थल पर पहुंच कर बोले- ग्रामीणों को उजाड़ कर जहाज उड़ाना कहां का विकास

हिसार में ग्रामीणों के साथ धरने पर बैठे सांसद दीपेंद्र हुड्‌डा।

हरियाणा के हिसार में एयरपोर्ट की दीवार के पास से रास्ता निकालने की मांग को लेकर रोड बचाओ संघर्ष समिति का धरना 14वें दिन भी जारी रहा। सोमवार को राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा धरने पर पहुंचे। ग्रामीणों ने चंडीगढ़ की ओर जा रहे विधायकों और सरकारी अधिकारियों को काले झंडे दिखाए। वहीं धरना स्थल के चारों ओर भी विरोध स्वरूप काले झंडे लगाए गए। ग्रामीणों का कहना है कि गांवों में घर-घर काले झंडे लगाकर विरोध जताया जाएगा।

संदीप सिंह की बर्खास्तगी मांग को लेकर सदन में हंगामा: विपक्ष ने पूछा-मंत्री का इस्तीफा लोगे या नहीं सीएम बोले, नहीं लेंगे…नहीं लेंगे…नहीं लेंगे

संसद व विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा

धरने पर पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि सरकार ग्रामीणों को बिना किसी देरी के समिति द्वारा सुझाया गया स्थायी सडक मार्ग दिया जाए। हिसार से चंडीगढ़ को जोड़ने वाले अति महत्वपूर्ण मार्ग को बंद कर दिया जाना गलत है। ग्रामीणों को उजाड़ क़र हवाई जहाज उड़ाना कहां का विकास है।

सांसद का धरना स्थल पर स्वागत करते ग्रामीण।

सांसद का धरना स्थल पर स्वागत करते ग्रामीण।

उन्होंने कहा कि वे पूरी कांग्रेस पार्टी व सभी विधायकों की ओर से धरने को अपना पूर्ण समर्थन देते हैं। इसके लिए कांग्रेस विधायक विधानसभा सत्र के दौरान आवाज उठाने का काम करेंगे। वे खुद राज्यसभा सांसद होने के नाते राज्यसभा में भी इसकी आवाज उठाएंगे।

‘मैंने पिछले सप्ताहांत तक चैंपियंस लीग का फाइनल फिर से नहीं देखा, यह यातना थी’: जुएरगेन क्लोप

राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि विधानसभा,राज्यसभा के साथ-साथ पार्टी की ‘हाथ जोड़ो यात्रा’ के दौरान भी ग्रामीणों को स्थायी सडक मार्ग देने के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया जाएगा। भाजपा सरकार ग्रामीणों को स्थायी रोड बनाकर नहीं देती तो प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनते ही पहली कलम से ग्रामीणों को स्थायी सडक मार्ग दिया जाएगा।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *