‘मैंने पिछले सप्ताहांत तक चैंपियंस लीग का फाइनल फिर से नहीं देखा, यह यातना थी’: जुएरगेन क्लोप

 

लिवरपूल के कोच जुएरगेन क्लॉप ने स्वीकार किया कि वह इस पिछले सप्ताहांत तक रियल मैड्रिड द्वारा पिछले सीज़न की चैंपियंस लीग की अंतिम हार को फिर से देखने के लिए खुद को लाने में सक्षम नहीं थे, इस अनुभव को “यातना” देने पर जोर दिया।

संदीप सिंह की बर्खास्तगी मांग को लेकर सदन में हंगामा: विपक्ष ने पूछा-मंत्री का इस्तीफा लोगे या नहीं सीएम बोले, नहीं लेंगे…नहीं लेंगे…नहीं लेंगे

रेड्स ने 1981 और 2009 के बीच यूरोपीय प्रतियोगिता में रियल के खिलाफ अपने पहले तीन मैच जीते थे। तब से, हालांकि, उनके खिलाफ छह मैचों में जीत नहीं मिली है, जिनमें से पांच हार में समाप्त हुए हैं।

उन नुकसानों में से दो 2018 और 2022 के फाइनल में आए, बाद वाला क्लॉप के लिए विशेष रूप से दर्दनाक था, मंगलवार को चैंपियंस लीग के अंतिम -16 टाई के पहले चरण के लिए रियल से एनफील्ड की यात्रा से पहले।

क्लॉप ने सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “रियल मैड्रिड के साथ हमारे साथ अलग चीजें हुईं।” “दुनिया के सबसे बड़े क्लबों में से एक, सुपर अनुभवी।

“हमारी अपनी कहानी, हमने यह फाइनल पेरिस (पिछले साल) में खेला था। मैंने इसे इस सप्ताह के अंत तक वापस नहीं देखा और मुझे पता है कि मैंने इसे अब वापस क्यों नहीं देखा, यह उचित यातना थी।

हिसार एयरपोर्ट सड़क विवाद में कूदे दीपेंद्र हुड्‌डा: धरना स्थल पर पहुंच कर बोले- ग्रामीणों को उजाड़ कर जहाज उड़ाना कहां का विकास

“हमने अच्छा गेम खेला और गेम जीत सकते थे। उन्होंने निर्णायक गोल किया और हमने नहीं किया। आप देख सकते हैं कि मैड्रिड कितना अनुभवी है।”

लिवरपूल घरेलू स्तर पर एक निराशाजनक सीज़न का अंत कर रहा है, प्रीमियर लीग स्टैंडिंग में आठवें स्थान पर है, नेता आर्सेनल से 19 अंक पीछे है।

क्लॉप का मानना ​​नहीं है कि इसका मतलब है कि लिवरपूल को मंगलवार के संघर्ष में रिकॉर्ड 14 बार के यूरोपीय चैंपियन के खिलाफ किसी भी प्रकार की घबराहट के साथ जाना चाहिए।

क्लॉप ने कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि हम कुछ हफ्ते पहले के बजाय अब इस खेल को खेल सकते हैं।” “हमें एक सुपर गेम खेलने की जरूरत है। ईमानदार होने के लिए दो सुपर गेम। मुझे इससे कोई समस्या नहीं है।

“हम हमेशा चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई करने के लिए इतनी मेहनत करते हैं कि मुझे लगता है कि आपको इन पलों को संजोना होगा। यह एक खास मैच होगा।

जीमेल पर स्पैम फिल्टर और चेतावनी बैनर छिपाना चाहते हैं? यह ऐसे काम करता है

“मुझे उम्मीद है कि एनफील्ड उनके पैर की उंगलियों पर है। उन्होंने हमें पिछले दो मैचों में बेहतर स्थिति में देखा, आगे देखने के लिए और चीजें हैं। यह रियल मैड्रिड है। बिना सम्मान के हम यह खेल नहीं खेल सकते। वे बिल्कुल विश्वस्तरीय हैं। यह एक अच्छी तरह से स्थापित टीम है और इसलिए यह इतना कठिन है। लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह असंभव है।”

क्लॉप ने यह भी कहा कि एक “मौका” है डार्विन नुनेज रियल के खिलाफ खेलने के लिए फिट हो सकते हैं। सप्ताहांत में न्यूकैसल यूनाइटेड के खिलाफ उरुग्वेयन फारवर्ड कंधे की चोट के साथ बाहर चला गया।

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *