पानीपत में बेटी के लव मैरिज पर दामाद की हत्या: सोमवार को बबैल में 4 युवकों ने मारी गोली, मृतक ने गांव की लड़की से ही की थी शादी

हरियाणा के पानीपत में सोमवार शाम को एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मरने वाले की पहचान 27 वर्षीय बंटी के रूप में हुई जो बबैल गांव का रहने वाला था। बंटी ने साढ़े तीन साल पहले अपने ही गांव की लड़की से लव मैरिज की थी। हत्या करने वाले युवक लड़की के ही परिवार से बताए जा रहे हैं। हालांकि पुलिस अफसरों ने इसकी पुष्टि नहीं की।

हरियाणा के 11 शहरों में चलेगी ई बसें: 2 कंपनियां बिड में शामिल; हाई पावर परचेज कमेटी में लगेगी मुहर

बंटी को सोमवार शाम को भरी सड़क पर गोली मारने के बाद चारों हत्यारे फरार हो गए। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और खून से लथ-पथ बंटी को पानीपत सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने चेकअप के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। पंचनामा भरवाकर बॉडी शवगृह में रखवा दी गई।

मौके पर जांच करती पुलिस।

मौके पर जांच करती पुलिस।

वारदात की कहानी, प्रत्यक्षदर्शी मृतक के भाई की जुबानी

गांव बबैल निवासी विजय ने बताया कि वह अंसल गेट नंबर 2 पर नारियल व सब्जी का ठेला लगाता है। उसके बड़े भाई बंटी(27) ने साढ़े 3 साल पहले गांव की ही लड़की काजल से प्रेम विवाह किया था। जिस वजह से काजल के सभी परिजन बंटी को जान से मारने की धमकी दे चुके थे। काजल के परिवार से उसके चचेरे भाई सुरेंद्र, राजू और संदीप कई बार रास्ता रोक कर भी धमकियां दे चुके हैं, वे बंटी को प्रताड़ित करते थे।

हिसार एयरपोर्ट सड़क विवाद में कूदे दीपेंद्र हुड्‌डा: धरना स्थल पर पहुंच कर बोले- ग्रामीणों को उजाड़ कर जहाज उड़ाना कहां का विकास

सोमवार शाम वह सब्जी वाले ठेले पर था, जबकि बंटी नारियल वाले ठेले पर खड़ा था। इसी बीच भैंसवाल की तरफ से 5 युवक आए। जिनमें से 4 आरोपियों ने जेब से पिस्तौल निकाली और ताबड़तोड़ फायर कर दिया। बंटी को 4-5 गोलियां लगी है, जिस वजह उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भैंसवाल की तरफ ही फरार हो गए।

गांव की लड़की से की लव मैरिज
बबैल गांव में रहने वाले वेद प्रकाश के 2 बेटे हैं जिनमें से बंटी बड़ा बेटा था। बंटी ने साढ़े 3 साल पहले अपने ही गांव की एक लड़की से लव मैरिज कर ली थी। उसका 2 साल का बेटा है। शादी के बाद बंटी ने गांव छोड़ दिया और पत्नी के साथ पानीपत शहर की अंसल सुशांत सिटी में किराए के मकान में शिफ्ट हो गया।

बंटी यहां सब्जी बेचने का काम करता था। सोमवार को वह अपने गांव बबैल गया था। वहीं पर चार युवकों ने उसे गोली मार दी।

हिसार एयरपोर्ट सड़क विवाद में कूदे दीपेंद्र हुड्‌डा: धरना स्थल पर पहुंच कर बोले- ग्रामीणों को उजाड़ कर जहाज उड़ाना कहां का विकास

मौके पर पहुंची पुलिस
वारदात की सूचना मिलते ही सेक्टर 13-17 थाने के अलावा CIA की तीन टीमें मौके पर पहुंच गई। हालांकि आसपास के लोग पुलिस के पहुंचने से पहले ही बंटी को सिविल अस्पताल ले गए। पानीपत के ASP भी मौके पर पहुंचे। शुरुआती इन्वेस्टिगेशन में पुलिस भी इस वारदात को लव मैरिज का नतीजा मानकर चल रही है। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस के किसी अधिकारी ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं।

उधर वारदात के बाद बंटी के परिवार ने इस हत्या के लिए लड़की के मायकेवालों को जिम्मेदार ठहराया है।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!