जीमेल पर स्पैम फिल्टर और चेतावनी बैनर छिपाना चाहते हैं? यह ऐसे काम करता है

 

अब व्यवस्थापक सुविधा आपको स्पैम स्टिकर अक्षम करने में सहायता करती है

जीमेल एडमिन को ये अधिकार दे रहा है लेकिन हम नहीं जानते कि यह किस उद्देश्य से सेवा करता है, जबकि स्पैम एक बड़ा मुद्दा है।

Google ने घोषणा की कि वह जीमेल में एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो व्यवस्थापकों को स्पैम फिल्टर को अक्षम करने और सभी उपयोगकर्ताओं के लिए या “प्रेषकों की एक विशिष्ट अनुमति सूची” के लिए चेतावनी बैनर छिपाने की अनुमति देगा।

संदीप सिंह की बर्खास्तगी मांग को लेकर सदन में हंगामा: विपक्ष ने पूछा-मंत्री का इस्तीफा लोगे या नहीं सीएम बोले, नहीं लेंगे…नहीं लेंगे…नहीं लेंगे

टेक जायंट ने वर्कस्पेस अपडेट ब्लॉगपोस्ट में कहा, “आप अपने अंतिम उपयोगकर्ताओं के साथ एंटी-फ़िशिंग प्रशिक्षण आयोजित करते समय इन चेतावनियों को बंद करने पर विचार कर सकते हैं।”

नए विकल्प व्यवस्थापकों के संगठन में चेतावनियों की दृश्यता के आसपास अधिक लचीलापन प्रदान करते हैं, हालांकि वे उन्हें कॉन्फ़िगर करना चुनते हैं।

इसके अलावा, चेतावनी बैनर को डोमेन और OU स्तर पर चालू या बंद किया जा सकता है, कंपनी ने कहा।

इस बीच, पिछले साल दिसंबर में, टेक दिग्गज ने वेब पर जीमेल के लिए अपने क्लाइंट-साइड एन्क्रिप्शन का एक बीटा लॉन्च किया था, जो ईमेल निकायों में संवेदनशील डेटा को सुनिश्चित करेगा, और अटैचमेंट को Google सर्वर तक अपठनीय बनाए रखेगा।

हिसार एयरपोर्ट सड़क विवाद में कूदे दीपेंद्र हुड्‌डा: धरना स्थल पर पहुंच कर बोले- ग्रामीणों को उजाड़ कर जहाज उड़ाना कहां का विकास

“Google कार्यक्षेत्र पहले से ही नवीनतम क्रिप्टोग्राफ़िक मानकों का उपयोग करता है ताकि सभी डेटा को आराम से और हमारी सुविधाओं के बीच पारगमन में एन्क्रिप्ट किया जा सके। क्लाइंट-साइड एन्क्रिप्शन डेटा संप्रभुता और अनुपालन आवश्यकताओं की एक विस्तृत श्रृंखला को संबोधित करने में मदद करते हुए आपके डेटा की गोपनीयता को मजबूत करने में मदद करता है,” कंपनी ने कहा।

 

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *