हरियाणा के गृह मंत्री विज की राहुल को नसीहत: लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर लिखा,धारा 379 हटाने पर BJP का धन्यवाद करे कांग्रेस

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया है, जिसके बाद हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने गांधी को BJP सरकार का धन्यवाद करने की नसीहत दे डाली।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’

गृह मंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार को कश्मीर से धारा 370 हटाने का धन्यवाद करना चाहिए। लिखा है कि उसकी बदौलत निर्विघ्न वह आज लाल चौक पर तिरंगा फहरा सके।

राहुल गांधी की आज समाप्त होगी यात्रा

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर में अपने आखिरी पड़ाव पर है। आज सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा समाप्त होगी। इससे पहले राहुल गांधी ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया।

जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराते राहुल गांधी व अन्य।

जम्मू-कश्मीर के लाल चौक पर तिरंगा फहराते राहुल गांधी व अन्य।

राहुल गांधी ने भी किया ट्वीट

रविवार को तिरंगा फहराने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि देश से किया वादा उन्होंने पूरा कर दिया है।

 

खबरें और भी हैं…

.अंडर-19 टी20 वर्ल्ड कप: आउटेज से प्रभावित गांव में पुलिस ने लगाया इन्वर्टर, अर्चना के परिजनों को बिना किसी रुकावट के फाइनल देखने में मदद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *