सासुओलो के घर में भारी नुकसान के साथ मिलान मंदी जारी है

 

एसी मिलान को रविवार को सीरी ए में ससुओलो ने घर में 5-2 से हरा दिया, मैनेजर स्टेफानो पियोली पर दबाव बनाने के लिए पांच मैचों में चौथी हार झेलनी पड़ी।

निराशा बढ़ने पर पूरे मैच में गुस्सा भड़क गया, 11 पीले कार्ड दिखाए गए, मिलान के खिलाड़ियों को सात और आगंतुकों को चार।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’

इतालवी चैंपियन 38 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर हैं, लाज़ियो और रोमा से एक आगे, जो रविवार को बाद में खेलते हैं। सासुओलो 16वें स्थान पर हैं।
“मैं निराशा महसूस करता हूं, लेकिन हम निराशा से दूर नहीं जाते,” पिओली ने स्काई स्पोर्ट इटालिया को बताया।

“हाल के प्रदर्शनों से पता चलता है कि हम संघर्ष कर रहे हैं, यह मुझे यह समझने के लिए प्रेरित करना चाहिए कि किन स्थितियों में सुधार करने और अलग तरीके से निपटने की आवश्यकता है।

“हमारा स्कुडेटो इस सीजन में चैंपियंस लीग में जगह हासिल करेगा, यही उद्देश्य है।”

ओलिवियर गिरौद ने सोचा कि उसने आठवें मिनट में मिलान को बढ़त दिला दी है, लेकिन VAR द्वारा ऑफसाइड शासन किए जाने के बाद उसका जश्न छोटा कर दिया गया।

गरिमा-जीवन रक्षा के तहत 4252 लोगों की जानें बचाईं: ऑपरेशन मातृशक्ति से महिला जवानों ने 209 गर्भवतियों के प्रसव में मदद की

सासुओलो का पहला गोल 19 मिनट के बाद खेलने के दौरान आया जब डोमेनिको बेरार्डी ने बॉक्स में एक क्रॉस भेजा और एक अचिह्नित ग्रेगोइरे डिफ्रेल ने टैप किया।

डेविड फ्रैटसी ने दो मिनट बाद लीड को दोगुना कर दिया जब उन्होंने नेट में एक कम शॉट लगाया।

गिरौद ने 24वें मिनट में मिलान के लिए एक वापसी की, डेविड कैलाब्रिया के क्रॉस को शीर्ष कोने में पहुंचा दिया, लेकिन बेरार्डी ने सासुओलो की दो गोल की बढ़त को जल्दी से बहाल कर दिया।

एंटे रेबिक के पास पहले हाफ के स्टॉपेज समय में गोल करने का अच्छा मौका था, लेकिन सासुओलो कीपर एंड्रिया कोंसिगली ने अपनी वॉली को बचा लिया।

दूसरे हाफ में मिलान का कहर तब जारी रहा जब आर्मंड लॉरिएंट ने अंतराल के दो मिनट बाद पेनल्टी को बदला और माथियस हेनरिक ने समय से पांचवां 11 मिनट जोड़ा।

मिलान ने अपना दूसरा गोल VAR द्वारा 54वें मिनट में किया जब एक सेट पीस को बॉक्स के अंदर एक अचिन्हित रेबिक मिला, जिसने उसे नेट में टैप कर दिया।

डिवॉक ओरिगी ने 81वें मिनट में बॉक्स के किनारे से अच्छी तरह से लगाई गई स्ट्राइक से मिलान के दूसरे गोल को अपने नाम कर लिया।

मिलान 5 फरवरी को मिलान डर्बी में इंटर का सामना करेगा।

U19 वर्ल्ड कप स्टार अर्चना देवी की मां सावित्री देवी को डायन कहा, ‘बेटी को गलत रास्ता दिखाने’ पर कसा तंज

“हम इस पल से उबरने के लिए सबसे अच्छा निर्णय लेंगे। अगले हफ्ते डर्बी है, हम प्रतिक्रिया देना चाहते हैं और इस नकारात्मक स्थिति से उभरना चाहते हैं,” पियोली ने कहा।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!