क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’

 

पांच बार के बैलन डी’ओर विजेता क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए क्लब अल नास्र के प्रबंधक रुडी गार्सिया ने कहा है कि 37 वर्षीय यूरोपीय फुटबॉल में वापसी करेंगे।

 

गरिमा-जीवन रक्षा के तहत 4252 लोगों की जानें बचाईं: ऑपरेशन मातृशक्ति से महिला जवानों ने 209 गर्भवतियों के प्रसव में मदद की

“क्रिस्टियानो रोनाल्डो एक सकारात्मक जोड़ है, क्योंकि वह रक्षकों को तितर-बितर करने में मदद करता है। वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेगा, वह यूरोप लौट जाएगा, “गार्सिया ने एक प्रेसर में कहा।

पिछले साल के अंत में मैनचेस्टर युनाइटेड से अलग होने के बाद, रोनाल्डो कथित तौर पर अपने अगले गंतव्य के रूप में एक और यूरोपीय, चैंपियंस लीग क्लब खेल रहे थे।

पियर्स मॉर्गन के साथ अपने विस्फोटक साक्षात्कार में, पुर्तगालियों ने यूरोप में अपने खेल करियर को समाप्त करने के विचार को स्वीकार किया था।

जींद में तेज रफ्तार कार की ऑटो से टक्कर: गोहाना रोड पर पलटा, 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल; गाड़ी छोड़कर भागा ड्राइवर

हालांकि, कोई उपयुक्त खरीदार नहीं मिलने पर, रोनाल्डो ने सऊदी क्लब अल नासर के लिए एक चाल पूरी की, और कहा कि यूरोपीय फुटबॉल में उनका समय समाप्त हो गया था।

“मैं एक अद्वितीय खिलाड़ी हूँ। यहां आकर अच्छा लगा, मैंने वहां (यूरोप में) सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और मैं यहां कुछ रिकॉर्ड तोड़ना चाहता हूं। मैं यहां जीतने, खेलने, लुत्फ उठाने, देश की सफलता और देश की संस्कृति का हिस्सा बनने आया हूं।’

एक प्रदर्शनी खेल में पीएसजी के खिलाफ 4-5 की हार में दो बार स्कोर करने के बावजूद, सऊदी अरब में उनका पहला, रोनाल्डो हाल ही में पंप के नीचे था, जब अल नासर सऊदी कप सेमीफाइनल में अल-इत्तिहाद से 3-1 से हार गया था। एक ऐसा मैच जिसमें 37 साल के खिलाड़ी ने गोल करने का मौका गंवा दिया।

गार्सिया ने बाद में कहा, “मैच के पाठ्यक्रम को बदलने वाली चीजों में से एक क्रिस्टियानो के पहले हाफ में छूटे हुए अवसर थे।”

नारनौल में युवक देसी कट्टे के साथ गिरफ्तार: पुलिस को देखकर गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगा, स्कार्पियो भी जब्त की .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *