पानीपत में ट्रक ने लूना सवार को कुचला: युवक के सिर से उतरा ट्रक; आधा सिर फट कर सड़क पर बिखरा, मौत

 

हरियाणा के पानीपत में GT रोड पर गांव सिवाह के सरकारी स्कूल के पास एक हादसा हो गया। जहां ट्रक ने लूना सवार को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक युवक के सिर के ऊपर से उतर गया। जिससे सिर फट गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नए मैनेजर का कहना है कि ‘वह अल-नासर में अपना करियर खत्म नहीं करेंगे, वह यूरोप लौट आएंगे’

हादसे की सूचना राहगीरों ने पुलिस को दी। पुलिस ने जानकारी जुटाते हुए मृतक के भाई से संपर्क किया। इसके बाद भाई की शिकायत के आधार पर आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

UP से फेरी लगाकर कपड़े बेचने आया था पानीपत
सेक्टर 29 थाना पुलिस को दी शिकायत में सचिन कुमार ने बताया कि वह गांव रेड़ा माजरा, जिला शामली, UP का रहने वाला है। वे दो भाई है। बड़ा भाई प्रवेश (35) कुमार है, जो फेरी लगाकर कपड़ा बेचने का काम करता है।

29 जनवरी को उसका भाई प्रवेश अपनी TVS विक्की पर घर से बाहर कपड़ा बेचने के लिए फेरी पर गया हुआ था। जब वह दिल्ली से पानीपत वाले GT रोड पर गांव सिवाह के पास सरकारी स्कूल के सामने पहुंचा, तो तभी पीछे से एक रफ्तार, गफलत व लापरवाही से एक ट्रक चालक आया।

उसने सीधे उसके भाई प्रवेश की विक्की को टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक(HR37D-9651) प्रवेश के ऊपर चढ़ गया। जिससे प्रवेश की मौके पर ही मौत हो गई।

 

खबरें और भी हैं…

.गरिमा-जीवन रक्षा के तहत 4252 लोगों की जानें बचाईं: ऑपरेशन मातृशक्ति से महिला जवानों ने 209 गर्भवतियों के प्रसव में मदद की

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!