Apple iOS 17 और अन्य नए अपडेट पर काम कर रहा है: इस साल क्या उम्मीद करें

 

iOS 17 में हेडसेट के लिए एक नया, समर्पित ऐप होगा।

यह उम्मीद की जाती है कि iOS 17 अपडेट को Apple iPhone 15 सीरीज़ के साथ सितंबर 2023 में जारी किया जाएगा।

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज Apple कथित तौर पर अपने आगामी iOS 17 सॉफ्टवेयर अपडेट और अन्य नए अपडेट पर काम कर रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी आईओएस 17 के विकास और इस साल जारी होने वाले अन्य नए अपडेट में तेजी ला रही है।

महेंद्रगढ़ में पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब: सूचना के बाद एक घर पर की थी रेड; पेटी गिराकर भाग गया तस्कर

9To5Mac के अनुसार, Apple ने iOS 17 को संदर्भित करने वाले अपने कुछ ओपन-सोर्स डॉक्यूमेंटेशन के अपडेट को आगे बढ़ाया है। हर साल, कंपनी अपने विभिन्न ओपन-सोर्स रिपॉजिटरी में आने वाले आईओएस, मैकओएस और वॉचओएस अपग्रेड के संदर्भ जोड़ना शुरू करती है।

आईफोन निर्माता द्वारा अपने वास्तविक संस्करण संख्याओं को छिपाने के लिए भविष्य के संस्करणों को अक्सर “टीबीए” के रूप में संदर्भित किया जाता है। इस साल जून में वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी) में निम्नलिखित ऑपरेटिंग सिस्टम पेश किए जाने की उम्मीद है- आईओएस 17, मैकओएस 14, वॉचओएस 10, आईपैडओएस 17 और टीवीओएस 17।

कंपनी के रियलिटी प्रो हेडसेट की रिलीज़, जो कंपनी के लाइनअप को पूरी तरह से नया ऑपरेटिंग सिस्टम देगी, इस साल अपडेट के साथ मेल खाने की उम्मीद है।

हरियाणा के गृह मंत्री विज की राहुल को नसीहत: लाल चौक पर तिरंगा फहराने पर लिखा,धारा 379 हटाने पर BJP का धन्यवाद करे कांग्रेस

हालांकि, टेक दिग्गज ने अभी तक वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस की तारीखों का खुलासा नहीं किया है और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि सम्मेलन पिछले साल की तरह एक हाइब्रिड इन-पर्सन और वर्चुअल इवेंट होगा या पूरी तरह से इन-पर्सन इवेंट होगा, रिपोर्ट में कहा गया है।

GSMArena के अनुसार, iOS 17 अपडेट iPhone 15 सीरीज के साथ जारी किया जाएगा, जिसकी सबसे अधिक संभावना सितंबर में होगी। साथ ही, आगामी रिलीज़ स्थिरता और दक्षता बढ़ाने और Apple के रियलिटी प्रो AR/VR हेडसेट को सपोर्ट करने पर ध्यान केंद्रित करेगी।

“iOS 17 में हेडसेट के लिए एक नया, समर्पित ऐप होगा। यह कथित तौर पर वॉच एप के समान अवधारणा होगी, लेकिन काफी अधिक सुविधाओं के साथ।

GSMArena की रिपोर्ट के अनुसार, इसके अतिरिक्त, म्यूजिक ऐप में कथित तौर पर कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। ऐसा लगता है कि iOS 17 डायनेमिक आइलैंड के साथ छह उपकरणों पर चलने के लिए बनाया गया है, जिनमें से दो पहले से उपलब्ध iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max हैं। अब हम उम्मीद कर सकते हैं कि आने वाले सभी चार iPhone 15 मॉडल Apple के सबसे लोकप्रिय अद्वितीय डायनेमिक आइलैंड फीचर के साथ आएंगे।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!