स्वामी जसमेर के काफिले पर हमले के 8 आरोपी काबू: जमानत पर रिहा; कोहली गांव के बस स्टैंड पर गाड़ियों पर किया गया था पथराव

हरियाणा में हिसार की आदमपुर पुलिस ने जनता कल्याण मोर्चा के अध्यक्ष स्वामी जसमेर सिंह के काफिले पर पथराव करने के मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में राहुल वासी नलवा, राम किशन वासी सीसवाल, विनोद उर्फ जोंटी वासी सीसवाल, घीसाराम वासी सीसवाल, महेंद्र वासी सीसवाल, भूपेंद्र वासी सीसवाल, रामेश्वर वासी सीसवाल और कुलदीप वासी रिवासा, जिला भिवानी शामिल है। आरोपियों को पेश अदालत कर जमानत पर रिहा किया गया।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

कोहली गांव के बस स्टैंड पर हुआ था हमला

थाना आदमपुर में जनता कल्याण मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जसमेर सिंह ने शिकायत दी कि वह अपने समर्थकों के साथ अग्रोहा से आदमपुर जा रहे थे। उसी दौरान रास्ते में गांव कोहली के बस स्टैंड पर समय करीब 3:30 बजे लगभग 20-25 लोगों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। हमले में कई गाड़ियों के शीशे तोड़े गए और कई लोगों को चोटे भी आई।

शिकायत में जसमेर सिंह ने राजेश उर्फ सुभाष, भूपेंद्र, राहुल और घीसाराम पर हमले का आरोप लगाया था। साथ ही जसमेर सिंह ने शिकायत में बताया कि घीसाराम ने उनकी पार्टी के महासचिव प्रदीप प्रजापति को फोन पर जान से मारने की धमकी दी थी। जसमेर सिंह की शिकायत पर थाना आदमपुर में उपरोक्त अभियोग अंकित कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

अभय और स्वामी जसमेर ने कान्फ्रेंस भी की थी।

अभय और स्वामी जसमेर ने कान्फ्रेंस भी की थी।

अन्य की तलाश जारी; एसपी

एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बाकी की तलाश जारी है उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। चुनाव के दौरान किसी भी तरह की गड़बड़ी, दबंगई, शांति व्यवस्था को भंग करने, लड़ाई-झगड़ा, दंगा-फसाद करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई सुनिश्चित की जायेगी।

स्वामी जसमेर के काफिले पर हमले के 8 आरोपी काबू: जमानत पर रिहा; कोहली गांव के बस स्टैंड पर गाड़ियों पर किया गया था पथराव

कुलदीप पर लगाया था आरोप

स्वामी जसमेर अपने समर्थकों के साथ इनेलो उम्मीदवार कुरडाराम को समर्थन देने के लिए आदमपुर जा रहे थे। रास्ते में जनता कल्याण मोर्चा के उम्मीदवार के समर्थकों को इस बात का पता लग गया तो उन्होंने इसके काफिले पर हमला कर दिया। इसके बाद स्वामी जसमेर और अभय सिंह ने कुलदीप पर हमला करवाने के आरोप लगाए थे। अभय ने कुलदीप बिश्नोई को चुनौती दी थी कि उसने चुनाव लड़ना है या लड़ाई।

 

खबरें और भी हैं…

.
चंडीगढ़ पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई: विभिन्न स्थानों पर 6 मामलों में कई दबोचे; 63 हजार जुए की रकम बरामद

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *