चंडीगढ़ पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई: विभिन्न स्थानों पर 6 मामलों में कई दबोचे; 63 हजार जुए की रकम बरामद

चंडीगढ़ पुलिस ने दिवाली के दिन जुआ खेलने वालों पर बड़ी कार्रवाई की है। शहर में कई जगहों पर रेड कर जुआरियों को पकड़ उनसे लाखों रुपए बरामद किए हैं। इन सभी के खिलाफ पुलिस ने गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। पहले मामले में सेक्टर 26 थाना पुलिस ने बापुधाम कॉलोनी, सेक्टर 26 के विक्की (40), रॉकी (34), मोहिंदर (49) और इंद्र सिंह (41) को गिरफ्तार किया। यह चारों एक पब्लिक प्लेस में EWS कॉलोनी, मलोया में जुआ खेल रहे थे। इनके कब्जे से पुलिस ने जुए के 10,300 रुपए भी बरामद किए।

दयानंद कॉलोनी के मकान में लगी आग: परिवार गया हुआ था शाम को टहलने के लिए, घर में रखा सारा समान जलकर हुआ राख

वहीं, एक अन्य मामले में बापुधाम कॉलोनी का दीपक (31) मौली काम्प्लैक्स का धर्मेंद्र (25), बापुधाम कॉलोनी का जावेद (26) तथा यहीं का अमरजीत (42) मनीमाजरा के शिवालिक पार्क में जुआ खेल रहे थे। इन्हें पकड़ कर मनीमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है। इनके कब्जे से पुलिस ने 31,180 रुपए बरामद किए। वहीं, सेक्टर 31 थाना पुलिस ने राम दरबार फेज 2 के विकास, अजय, फेज 1 के संदीप और फेज 2 के टिंकू को जुआ खेलते हुए पकड़ा है। यह राम दरबार फेज 2 में एयरफोर्स की दीवार के पास एक मैदान में बैठ जुआ खेल रहे थे। इनके कब्जे से जुए के 6,200 रुपए बरामद किए गए।

चंडीगढ़ पुलिस की जुआरियों पर कार्रवाई: विभिन्न स्थानों पर 6 मामलों में कई दबोचे; 63 हजार जुए की रकम बरामद

एक अन्य मामले में सेक्टर 31 थाना पुलिस ने गांव फैदां निजामपुर के मनोज कुमार, बली राम, विकास और राम दरबार फेज 2 के धर्मेंद्र को पकड़़ा है। यह चारों गांव फैदा निजामपुर के ही मैदान के पास बरसाती नाले के पास जुआ खेल रहे थे। इनके कब्जे से 6,100 रुपए बरामद किए गए हैं।

सेक्टर 39 थाना पुलिस ने सेक्टर 56 के सन्नी (19), जॉनी (35), संजू (26) और सेक्टर 24 के प्रदीप कुमार (32) को स्पोर्ट्स कंप्लैक्स, सेक्टर 56 के पास मैदान में जुआ खेलते पकड़ा। इनके कब्जे से 5,240 रुपए बरामद हुए। एक अन्य मामले में सेक्टर 39 थाना पुलिस ने ही सेक्टर 56 के विजय कुमार (32), सूरज उर्फ अमित (23) और आनंद कुमार को सेक्टर 56 के फुटबॉल मैदान के पास पब्लिक प्लेस पर जुआ खेलते दबोचा। इनके कब्जे से 3,510 रुपए बरामद किए गए। इन सभी मामलों में आरोपियों को थाने से ही जमानत पर छोड़ दिया गया।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!