पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

हत्या आरोपी की गिरफ्तारी न होने से भड़के मोहल्ले के लोग शहर के शिव चौक में रोड पर जाम लगाते हुए।

नागरिक अस्पताल में बीते दिनों हुए गोलीकांड में हुई जतिन की हत्या के मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने से आक्रोशित परिजन व मोहल्ले लोग शहर के शिव चौक पर कैंडल लेकर पहुंचे और धरना देकर बैठ गए। परिजनों ने रोड जाम कर दिया।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

सूचना पाकर जेजे कॉलोनी इंचार्ज भी मौके पर पहुंची व परिजनों को समझाने मेंं जुटी लेकिन परिजनों ने जाम नहीं खोला। मृतक जतिन की मां सुनीता ने कहा कि उसका एक ही बेटा था, जिसकी हत्या कर दी गई। अभी तक पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की। जतिन को इंसाफ नहीं मिला है।इसलिए परिवार व समाज के लोगों के धरने पर बैठे है। हमें इंसाफ चाहिए।

जतिन की बहन राखी ने कहा कि जतिन उसका इकलौता भाई था, उसकी हत्या कर दी गई। हमें इंसाफ चाहिए।

बहुजन समाज पार्टी के जिला अध्यक्ष भूषणलाल बरोड़ ने कहा कि अभी तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। पुलिस ने दो दिनों में आरोपियों की गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था लेकिन आरोपी गिरफ्तार नहींं हुए। अगर शुक्रवार तक आरोपियों की गिरफ्तारी न हुई तो शनिवार को रोड़ जाम करेंगे।

रोहतक में बना सबसे लंबा रेलवे एलिवेटेड ट्रैक: पांच किलोमीटर के ट्रैक से शहर होगा जाम मुक्त, अमित शाह कल देंगे सौगात

जतिन के हत्यारोपियों को पुलिस को हर हाल में गिरफ्तार करना होगा। जेजे कॉलोनी प्रभारी राजबाला ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
सिर्फ व्हाट्सएप ही नहीं: iMessage और फेसटाइम ने काम करना बंद कर दिया, Apple का कहना है कि समस्या हल हो गई

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *