Microsoft सरफेस डुओ और डुओ 2 को विंडोज जैसा एंड्रॉइड 12L अपडेट मिल रहा है

 

Microsoft ने इस सप्ताह अपने फोल्डेबल एंड्रॉइड फोन, सरफेस डुओ और डुओ 2 के लिए एंड्रॉइड 12L अपडेट जारी किया है। कंपनी ने इन डिवाइसों पर अपने नए एंड्रॉइड वर्जन के लिए विंडोज जैसा इंटरफेस चुना है।

वास्तव में, आप Duo Pros पर चलने वाले Android 12L और Windows 11 PC इंटरफ़ेस के बीच बहुत सी समानताएँ देखेंगे। आपको विंडोज स्टाइल वॉलपेपर, यूआई, रंग और आइकन भी मिलते हैं। आप इंटरफ़ेस के रंग को फ़ॉन्ट शैली के साथ भी मिला सकते हैं।

ऐसा कहने के बाद, Android 12L अपने गोपनीयता फोकस को तालिका में लाता है, जिसमें यह विवरण होता है कि कौन सा ऐप सरफेस डुओ पर माइक्रोफ़ोन या कैमरा एक्सेस कर रहा है। आपको यह भी पता चल जाता है कि स्टेटस बार में स्क्रीन के शीर्ष पर कैमरा या माइक कब सक्रिय होता है।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

दी, माइक्रोसॉफ्ट ने बाजार में डुओस को व्यापक रिलीज नहीं दिया, और हां, इसने बहुत से लोगों की नजर नहीं पकड़ी (कम से कम पहली-जेन उत्पाद)। लेकिन माइक्रोसॉफ्ट को लाइनअप में अपना विश्वास दिखाना जारी रखना अच्छा है। टीम के उपयोगकर्ताओं को बेहतर बैटरी प्रदर्शन मिलेगा, और वे टाइम विजेट के माध्यम से कॉल ट्रांसफर कर सकते हैं।

वीडियो देखें: मोटोरोला का कॉन्सेप्ट रोलेबल फोन आपके होश उड़ा देगा!

सरफेस डुओ यूजर्स को 2.6GB डाउनलोड साइज के साथ Android 12L अपडेट मिलेगा, जबकि Duo 2 वाले यूजर्स को अपडेट के लिए 3.2GB बड़ा डाउनलोड साइज मिलेगा।

इसके अलावा, आपके पास नवीनतम अक्टूबर एंड्रॉइड सुरक्षा पैच भी है, जो दोनों उपकरणों को किसी भी सुरक्षा कमजोरियों से सुरक्षित रखता है। डुओ उपयोगकर्ता अपने डिवाइस पर सेटिंग्स पर जा सकते हैं और सिस्टम अपडेट विकल्प पर जाकर देख सकते हैं कि उनकी इकाई को अभी तक डिवाइस मिला है या नहीं। Android 12L Google का पहला संस्करण है जो फोल्डेबल और बड़े स्क्रीन वाले एंड्रॉइड टैबलेट पर केंद्रित है। इसे इस साल Google I/O 2022 में टीज़ किया गया था और आने वाले महीनों में यह अन्य डिवाइसों के लिए भी उपलब्ध होगा।

स्वामी जसमेर के काफिले पर हमले के 8 आरोपी काबू: जमानत पर रिहा; कोहली गांव के बस स्टैंड पर गाड़ियों पर किया गया था पथराव

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *