सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 पीसी और स्मार्ट टीवी के रूप में दोगुना हो सकता है: मूल्य, निर्दिष्टीकरण

 

सैमसंग ने इस सप्ताह भारतीय बाजार में नया स्मार्ट मॉनिटर M8 लॉन्च किया है जो आपको नेटफ्लिक्स, ऐप्पल टीवी और डिज़नी + हॉटस्टार जैसे लोकप्रिय ऐप को स्ट्रीम करने देता है, और आप सैमसंग मोबाइल फोन से दूरस्थ रूप से कनेक्ट करके बुनियादी पीसी कार्यों के लिए भी इस पर भरोसा कर सकते हैं।

रेवाड़ी में लाइब्रेरी में भीषण आग: AC में शॉर्ट सर्किट से लगी, दुकानदारों ने खिड़की के पास सीढ़ी लगाकर निकाले बच्चे

स्मार्ट मॉनिटर M8 को एक स्टाइलिश डिज़ाइन और एक स्लिम-फिट कैमरा मिलता है जो आपको महत्वपूर्ण कार्य मीटिंग में भाग लेने में मदद करता है।

सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 भारत कीमत

सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 की भारत में कीमत 59,999 रुपये है और यह देश में 15 जून से कंपनी के आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और अन्य खुदरा दुकानों के माध्यम से उपलब्ध होगा।

प्रधान मंत्री मोदी ने अहमदाबाद में IN-SPACe मुख्यालय का शुभारंभ किया: यह क्या है और यह क्यों महत्वपूर्ण है

सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 निर्दिष्टीकरण

नए सैमसंग स्मार्ट मॉनिटर M8 में 32 इंच का 4K डिस्प्ले मिलता है जो HDR 10+ सपोर्ट के साथ 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन प्रदान करता है।

सैमसंग ने इस मॉनिटर को सैमसंग हब से लैस किया है जहां आप नेटफ्लिक्स जैसे सभी लोकप्रिय स्ट्रीमिंग ऐप तक पहुंच सकते हैं। अमेजॉन प्राइम वीडियो, ऐप्पल टीवी और 4K एचडीआर गुणवत्ता में सामग्री देखें। सैमसंग बिना किसी डाउनलोड या साइन-अप के सैमसंग टीवी प्लस सेवा के लिए मुफ्त एक्सेस भी बंडल कर रहा है।

स्मार्ट मॉनिटर M8 में 11.4 मिमी का पतला डिज़ाइन है और आपके पास एक सपाट बैक है जो आपके डेस्क पर मॉनिटर की भव्यता को जोड़ता है। आप इसे सफेद और नीले रंग के विकल्पों में प्राप्त करते हैं जो इसे और आकर्षक बनाते हैं। सैमसंग आपको अपनी जरूरतों के आधार पर मॉनिटर की ऊंचाई को समायोजित करने का विकल्प दे रहा है।

निकाय चुनाव- भाजपा-जजपा गठबंधन में दरार: सिरसा में तीनों क्षेत्रों में दोनों दलों के पार्षद आमने-सामने; BJP अध्यक्ष ने खोला मोर्चा

स्मार्ट मॉनिटर M8 का दूसरा पहलू इसे एक सक्षम पीसी विकल्प बनाता है जो सैमसंग डेक्स फीचर के माध्यम से आपके सैमसंग मोबाइल फोन के माध्यम से जुड़ता है। इसमें एक वर्कस्पेस यूजर इंटरफेस है जो आपको वाई-फाई कनेक्टिविटी की मदद से विभिन्न एप्लिकेशन को वायरलेस तरीके से कनेक्ट करने में मदद करता है।

 

और इसमें एक इन-बॉक्स फुल एचडी कैमरा है जिससे आप Google Duo या Microsoft Teams पर महत्वपूर्ण वीडियो कॉल कर सकते हैं। इसमें ट्वीटर के साथ 2.2-चैनल 5W स्पीकर है। निर्बाध अनुभव के लिए वायरलेस ऑडियो डिवाइस कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ का उपयोग करें।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *