OLED डिस्प्ले और 7 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Garmin Vivosmart 5 भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन

 

Garmin बाजार में एक प्रीमियम फिटनेस ब्रांड है और इस हफ्ते इसने सेगमेंट में नया Vivosmart 5 फिटनेस बैंड पेश किया है। इस नए उत्पाद में OLED डिस्प्ले है जो अपने पूर्ववर्ती से बड़ा है और यदि आवश्यक हो तो नेविगेशन को नियंत्रित करने के लिए आपके पास एक भौतिक बटन भी है। यह स्वास्थ्य-केंद्रित सुविधाओं के साथ आता है जिसमें फिटनेस ट्रैकर शामिल हैं, और आपके पास एक बार चार्ज करने पर एक सप्ताह के लिए समर्थन है।

हरियाणा राज्यसभा चुनाव 2022: रात 12.35 मिनट पर शुरू हुई मतगणना; रिकाउिटंग में कार्तिकेय शर्मा और BJP के कृष्ण पंवार जीते

गार्मिन वीवोस्मार्ट 5 भारत कीमत

भारत में Garmin Vivosmart 5 की कीमत 14,990 रुपये है और यह अब देश में विभिन्न ऑनलाइन स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है।

रेवाड़ी में लाइब्रेरी में भीषण आग: AC में शॉर्ट सर्किट से लगी, दुकानदारों ने खिड़की के पास सीढ़ी लगाकर निकाले बच्चे

गार्मिन वीवोस्मार्ट 5 स्पेसिफिकेशंस

गार्मिन अपने उत्पादों के डिजाइन और निर्माण की गुणवत्ता पर जोर देता है, और विवोस्मार्ट 5 अलग नहीं है। स्ट्रैप को सॉफ्ट-टच फिनिश मिलता है ताकि आप बिना किसी परेशानी के लंबे समय तक बैंड को पहन सकें। कंपनी बैंड को छोटे, मध्यम और बड़े आकार में पेश कर रही है, जो अलग-अलग हाथ के आकार वाले लोगों के लिए उपयोगी है। गार्मिन का कहना है कि विवोस्मार्ट 5 आपको पिछले संस्करण की तुलना में 66 प्रतिशत अधिक स्क्रीन एस्टेट देता है।

फिटनेस के लिहाज से, विवोस्मार्ट 5 में SpO2 मॉनिटरिंग, 24×7 हार्ट रेट ट्रैकर, बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटर और पूरे दिन स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे सेंसर हैं। आपको स्टेप काउंटर जैसी बुनियादी सुविधाएं भी मिलती हैं, जो आपको विवरण देती हैं कि दिन के दौरान कितनी दूरी तय की गई है, या कैलोरी बर्न हुई है।

अंबाला में ज्वैलर्स ने हड़पा 25 तोले सोना: महिला ने बेटी को विदेश भेजने के लिए 23 लाख रुपये के लिए रखा था गिरवी

इसके अलावा, आपके पास विभिन्न खेल मोड हैं जैसे चलना, साइकिल चलाना, तैराकी, योग और बहुत कुछ। स्लीप ट्रैकर के बारे में काफी जानकारीपूर्ण होने का दावा किया गया है और यह आपको स्लीप स्कोर और अधिक विवरण के साथ एक दैनिक रिपोर्ट देता है।

 

डिस्प्ले होने का मतलब है कि आप इसे अपने स्मार्टफोन से पेयर कर सकते हैं और कलाई पर कॉल, मैसेज और अन्य नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। अजीब तरह से, इस कीमत पर एक डिवाइस के लिए, गार्मिन एक अंतर्निहित जीपीएस की पेशकश नहीं कर रहा है, इसलिए आपको दूरी को सटीक रूप से ट्रैक करने के लिए स्मार्टफोन पर भरोसा करने की आवश्यकता है। और अंत में, इन सभी सुविधाओं का मतलब है कि आप एक सप्ताह की बैटरी लाइफ की उम्मीद कर सकते हैं, जिसके बाद इसे चार्ज करने की आवश्यकता होती ह

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *