सैमसंग गैलेक्सी S23+ रिव्यु: गैलेक्सी S22+ से बेहतर अपग्रेड

 

सैमसंग गैलेक्सी S23 प्लस बाजार में एक और प्रीमियम डिवाइस है

सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में नई गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च की थी और हम यहां प्लस वेरिएंट की समीक्षा करते हैं।

सैमसंग ने इस साल गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा के साथ फ्लैगशिप बेंचमार्क सेट किया है लेकिन कंपनी के पास दो और डिवाइस हैं जिन्हें प्रीमियम कैटेगरी में रैंक किया जा सकता है। हम गैलेक्सी S23 और S23 प्लस के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन यहाँ पर हमारा ध्यान बाद वाले पर है। जबकि सभी लाइमलाइट अल्ट्रा पर स्पष्ट रूप से रही है, प्लस वेरिएंट कोई सुस्ती नहीं है, क्योंकि यह अन्य दो के समान हार्डवेयर का उपयोग करता है, लेकिन स्क्रीन का आकार अलग है और इसका कार्यात्मक उद्देश्य भी है, यानी कोई एस पेन सपोर्ट नहीं है।

गुरुग्राम में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर: नगर निगम ने आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में की कार्रवाई; 2 दुकान, 3 मकान धराशायी

वेनिला गैलेक्सी S23 की तुलना में, प्लस मॉडल की कीमत अधिक है, जिसका अर्थ है कि इसे न केवल प्रदर्शन बल्कि समग्र पैकेज के मामले में मूल्य टैग पर खरा उतरना है। तो, क्या गैलेक्सी S23 प्लस उन मांगों को पूरा करने और हमें प्रभावित करने में सफल होता है? इसका जवाब हम आपको इस रिव्यू में बताते हैं।

 

सैमसंग गैलेक्सी S23+ समीक्षा: क्या अच्छा है?

सैमसंग फोन अपने डिस्प्ले से कभी निराश नहीं करते हैं और गैलेक्सी S23+ भी इससे अलग नहीं है। 6.6-इंच AMOLED 2X पैनल आपके गैलेक्सी S23 पर मौजूद 6.1-इंच AMOLED डिस्प्ले से बड़ा है। रंग क्रिस्प और वाइब्रेंट हैं जबकि ब्लैक गहरे हैं जैसे हर AMOLED पैनल डिलीवर करता है।

ग्लास और मेटल फोन के डिजाइन को परफेक्ट बैलेंस देते हैं

स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 प्रोटेक्शन मिलता है और 1750 निट्स की पीक ब्राइटनेस का मतलब है कि जब बाहर रोशनी हो तो आप आसानी से इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। उस मोर्चे पर शिकायत करने के लिए बहुत कम।

इसी तरह, आपके पास फोन को पावर देने वाला स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट है, और आपको बिना किसी समस्या के फ्लैगशिप-ग्रेड परफॉर्मेंस देता है।

‘ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है …. अब हम आपको कहां से गेंदबाजी करें’: राशिद खान को सौरव गांगुली, RCB के माध्यम से सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया

स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट आदर्श फ्लैगशिप परफॉर्मेंस देता है

आप फोन पर पावर-इंटेंसिव गेम्स का आनंद ले सकते हैं और किसी भी प्रकार के व्यवधान का सामना नहीं कर सकते हैं। आप किसी भी बेंचमार्क परिणाम के माध्यम से जा सकते हैं, और गैलेक्सी एस23 प्लस खुद को एक ईमानदार फ्लैगशिप डिवाइस के रूप में दिखाता है। यहां तक ​​कि थर्मल प्रबंधन में भी सुधार हुआ है, जिसका अर्थ है कि आपको डिवाइस के गर्म होने या किसी भी तरह से बैटरी के जीवन को प्रभावित करने का अनुभव नहीं होता है।

कैमरे एक बार फिर गैलेक्सी एस23 सीरीज़ के लिए एक मजबूत बिंदु हैं और भले ही प्लस वेरिएंट में वैनिला मॉडल के समान सेंसर हैं, गैलेक्सी एस22 प्लस की तुलना में गुणवत्ता में सुधार दिखाई दे रहा है।

अंबाला STF ने बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे पकड़े: AAP नेता लबाना के घर की थी फायरिंग; माइनिंग ठेकेदार को मारने की फिराक में थे

गैलेक्सी S23 जैसे समान कैमरे लेकिन गुणवत्ता चमकती है

फोन के बारे में ध्यान देने योग्य अन्य महत्वपूर्ण बिंदु सॉफ्टवेयर है जो एंड्रॉइड 13 पर आधारित वन यूआई संस्करण है। सैमसंग कई वर्षों से अनुकूलित यूआई की पेशकश कर रहा है और हमने इसे कई मोर्चों पर बेहतर होते देखा है।

वन यूआई के साथ एंड्रॉइड 13 आउट ऑफ द बॉक्स और चार और ओएस अपडेट की गारंटी।

कंपनी आपको 4 साल का ओएस अपडेट और 5 साल का सुरक्षा अपडेट देती है, जो बहुत कम ब्रांड एंड्रॉइड मार्केट में पेश कर सकते हैं। फोन एंड्रॉइड 17 वर्जन पर चलेगा जो काफी प्रभावशाली है।

अंबाला STF ने बिश्नोई गैंग के 2 गुर्गे पकड़े: AAP नेता लबाना के घर की थी फायरिंग; माइनिंग ठेकेदार को मारने की फिराक में थे

फोन की बैटरी 4700mAh यूनिट है जो 45W वायर्ड चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है।

जब आप हार्डवेयर और बैटरी को मिलाते हैं, तो परिणाम सकारात्मक होते हैं। हमें ज्यादातर 6 घंटे का स्क्रीन-ऑन-टाइम मिलता है जो आसानी से एक दिन के समर्थन का प्रबंधन करता है या इससे भी अधिक इस पर निर्भर करता है कि आप डिवाइस को कितना धक्का देते हैं। जाहिर है, गेमर्स को इसे दिन में एक बार चार्ज करने की जरूरत होगी, लेकिन वह भी तभी जब आप लंबे समय तक फुल थ्रोटल पर चलते हैं और उच्चतम सेटिंग्स पर खेलते हैं।

 

सैमसंग गैलेक्सी S23+ समीक्षा: क्या अच्छा नहीं है?

अब, कुछ कमियों के बारे में बात करते हैं जो सैमसंग ने गैलेक्सी S23 प्लस के साथ की हैं। जबकि मुख्य कैमरा प्रभावशाली तस्वीरें क्लिक करता है, आपको लगता है कि अन्य दो सेंसर कम रोशनी की स्थिति में अच्छी तरह से काम करने के लिए सुसज्जित या ट्यून नहीं हैं। यह किसी भी तरह से एक डील ब्रेकर नहीं है, लेकिन फिर भी हमें इस बात पर विचार करने की आवश्यकता महसूस हुई कि आप डिवाइस के लिए कितना भुगतान करते हैं।

ब्लोटवेयर की समस्या अभी भी बनी हुई है

सैमसंग वन यूआई तरल है लेकिन ब्लोटवेयर की उपस्थिति एक समस्या बनी हुई है। आपके पास उन्हें अनइंस्टॉल करने का विकल्प है लेकिन एक प्रीमियम फोन के लिए खरीदार एक साफ अनुभव की मांग करेंगे, और कंपनी को अब उन जरूरतों का पालन करना चाहिए, कम से कम अगले पुनरावृत्ति के साथ।

90,000 रुपये से अधिक कीमत वाले फोन के लिए आपको केवल 45W चार्जिंग सपोर्ट मिलता है

सैमसंग के प्रीमियम फोन की कीमत बहुत अधिक है लेकिन कंपनी अभी भी चार्जिंग युद्ध में प्रवेश करने के लिए तैयार नहीं है। फोन की बैटरी अधिकतम 45W चार्जिंग स्पीड को सपोर्ट करती है, जो एक एंड्रॉइड फोन आपको इन दिनों 15,000 में देता है। और अगर वह पर्याप्त नहीं था, तो बॉक्स अला एप्पल में कोई चार्जर नहीं है, जिसका मतलब है कि आपको एडॉप्टर के लिए एक भव्य या दो अतिरिक्त खर्च करना होगा।

 

सैमसंग गैलेक्सी S23 प्लस रिव्यु: क्या आपको खरीदना चाहिए?

प्रीमियम श्रेणी में सैमसंग गैलेक्सी एस23 प्लस हमारी आदर्श पसंद होगी, इसके परिष्कृत डिजाइन, उत्कृष्ट प्रदर्शन, गुणवत्ता वाले कैमरे और अच्छी बैटरी लाइफ के कारण। नोट करने के लिए बहुत कम बदलावों के साथ यह वैनिला मॉडल की तुलना में बहुत अधिक खर्च करता है। ऐसा कहने के बाद, गैलेक्सी S23 प्लस iPhone 14 Plus, Google Pixel 7 Pro और यहां तक ​​कि Xiaomi 13 Pro जैसे विकल्पों के साथ प्रतिस्पर्धा करने लगता है और एक फ्लैगशिप डिवाइस के रूप में अपनी स्थिति के लिए एक अच्छा खाता देता है जिसकी कीमत अभी भी एक से कम है। लाख।

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *