रोहतक में BSP का प्रदर्शन: जंतर-मंतर पर बैठे कुश्ती खिलाड़ियों का किया समर्थन, WFI अध्यक्ष बृज भूषण को गिरफ्तार करने की मांग

 

पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करते हुए बीएसपी

हरियाणा के रोहतक में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर बैठे कुश्ती पहलवानों के समर्थन में प्रदर्शन किया है। बीएसपी कार्यकर्ताओं ने भारतीय कुश्ती संघ अध्यक्ष बृज भूषण शरण सिंह के गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध जताया। बहुजन समाज पार्टी को तरफ से किए गए प्रदर्शन का नेतृत्व जिला अध्यक्ष महेंद्र सिंह ने किया।

गुरुग्राम में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर: नगर निगम ने आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में की कार्रवाई; 2 दुकान, 3 मकान धराशायी

पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपते हुए बीएसपी

पहलवानों के समर्थन में विरोध प्रदर्शन करके ज्ञापन सौंपते हुए बीएसपी

ब्रेकिंग मूव्स: कुरुक्षेत्र के किशोर ने भारत के बी-बॉयिंग चैंपियन का ताज पहनाया

उन्होंने बृज भूषण की गिरफ्तारी मांग को लेकर जिला उपायुक्त के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा है। बीएसपी जिला अध्यक्ष ने कहा जिस प्रकार से दिल्ली के जंतर मंतर पर कुश्ती खिलाड़ियो के साथ जो गोंडा के बीजेपी सांसद बृज भूषण शरण ने उत्पीड़न किया है। सरासर गलत है। इसकी सजा मिलनी चाहिए।

बृज भूषण की हो गिरफ्तारी
उन्होंने देश के लिए मेडल जीतने वाली खिलाड़ियों के साथ बुरा बरताव किया है। उनकी मांग है कि बृज भूषण को गिरफ्तार किया जाए। अगर भाजपा सरकार उनको बचाने का काम कर रही है। कुश्ती खिलाड़ी लगातार जंतर मंतर पर धरने पर बैठे हुए मगर उनकी मांगों को सरकार पूरा नहीं कर रही है।

 

खबरें और भी हैं…

.
तुलसी को हमारे घरों में देवी का रूप माना जाता है : विपिन आहूजा श्रद्धालुओं में वितरित किए तुलसी के पौधे

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *