आधिकारिक तौर पर ठीक होने की राह पर: केएल राहुल सफल सर्जरी के बाद अपडेट प्रदान करते हैं

 

केएल राहुल, जो हाल ही में चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से हट गए थे, ने ट्विटर पर कहा कि उनकी एक सफल सर्जरी हुई है।

गुरुग्राम में अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर: नगर निगम ने आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में की कार्रवाई; 2 दुकान, 3 मकान धराशायी

“हाय सब लोग, मैंने अभी-अभी अपनी सर्जरी की है – यह सफल रही। यह सुनिश्चित करने के लिए डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद कि मैं सहज था और सब कुछ सुचारू रूप से चला। मैं आधिकारिक तौर पर अब ठीक होने की राह पर हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने और मैदान पर वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। के बाद और ऊपर की तरफ!” केएल राहुल ने बुधवार तड़के पोस्ट किया।

इसके कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ईशान किशन को उनके प्रतिस्थापन के रूप में नामित किया, जिसमें कहा गया कि राहुल को आगामी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए भारत की टीम से बाहर कर दिया गया है, यह कहते हुए कि “यह निर्णय लिया गया है कि राहुल की सर्जरी होगी। इसके बाद जल्द से जल्द राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैब किया जाएगा।”

=

इससे पहले पिछले हफ्ते, राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लंदन में द ओवल में 7 जून से शुरू होने वाले एकमात्र टेस्ट से खुद को बाहर कर दिया था, क्योंकि उन्हें क्षेत्ररक्षण के दौरान जांघ में चोट लग गई थी। लखनऊ सुपर जायंट्स-रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर खेल।

पूरी तरह से निराश हूं कि मैं अगले महीने टीम इंडिया के साथ ओवल में नहीं रहूंगा। मैं नीले रंग में वापस आने और अपने देश की मदद करने के लिए सब कुछ करूँगा। यह हमेशा मेरा ध्यान और प्राथमिकता रही है, ”31 वर्षीय ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

‘ऐसा लगता है कि वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है …. अब हम आपको कहां से गेंदबाजी करें’: राशिद खान को सौरव गांगुली, RCB के माध्यम से सूर्यकुमार यादव की प्रतिक्रिया

“मेडिकल टीम के साथ सावधानीपूर्वक विचार और परामर्श के बाद, यह निष्कर्ष निकाला गया है कि शीघ्र ही मेरी जांघ की सर्जरी होगी। मेरा ध्यान आने वाले हफ्तों में अपने रिहैबिलिटेशन और रिकवरी पर रहेगा। यह एक कठिन फैसला है, लेकिन मैं जानता हूं कि पूरी रिकवरी सुनिश्चित करने के लिए यह सही है।’

.बेल्जियम लीग मैच के बाद टोबी एल्डरवेयरेल्ड ने ऑनलाइन गाली दी

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *