सिरसा रोडवेज GM का एक्शन: फ्लाइंग की लोकेशन बताने पर 5 कंडक्टर सस्पेंड, 23 कर्मचारियों को किया चार्जशीट

 

 

हरियाणा के सिरसा रोडवेज के जीएम ने फ्लाइंग की लोकेशन बताने वाले 5 कंडक्टर को सस्पेंड कर दिया है। इसके अतिरिक्त 23 कर्मचारियों को अंडर रुल 4 बी के तहत चार्जशीट किया है। पिछले एक महीने से इन कर्मचारियों के ग्रुप पर नजर रखी जा रही थी। ये कर्मचारी रोडवेज के जीएम और झोटा फ्लाइंग की लोकेशन वाट्सएप में ग्रुपों में शेयर करके चीटिंग कर रहे थे।

पानीपत में जीजा-साला की मौत: परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे, ब्रेजा कार चालक ने दोनों को कुचला, रातभर तलाशते रहे परिजन

सिरसा रोडवेज कर्मचारियों ने वाट्सएप पर कोविड-19 के नाम से ग्रुप बना रखा था। इसके पांच एडमिन थे। इन्होंने रोडवेज की फ्लाइंग की लोकेशन के लिए कोडवर्ड बना रखे थे कि फतेहाबाद का झोटा कहां है, सिरसा का झोटा इस रुट पर है। साथ ही झोटे का साइन भेजते थे। इतना ही नहीं डबवाली में फ्लाइंग रुट पर चेकिंग दस्ते के न होने पर कहते थे कि आज डबवाली का मौसम साफ है। ऐसे में जिस रूट पर फ्लाइंग नहीं होती थी तो मौसम साफ कोडवर्ड लिखते थे।

रोडवेज जीएम खूबी राम कौशल ने बताया कि पिछले कुछ समय से सूचना मिल रही थी कि रोडवेज कर्मचारियों ने कोई ग्रुप बनाया हुआ है, जिसमें झोटा फ्लाइंग की लोकेशन शेयर की जाती है। इसलिए पांच कंडक्टर संजय, जशकिशन, सुरेंद्र, जीतन और विपिन को सस्पेंड कर दिया गया है। इसके अतिरिक्त 23 के खिलाफ जांच बैठा दी गई है।

अधिकांश देशों में युवाओं और बच्चों के बीच टिकटॉक YouTube से अधिक लोकप्रिय है

रोडवेज बस

रोडवेज बस

फतेहाबाद और हिसार के कर्मचारियों के नाम भी शामिल

जीएम खूबी राम कौशल ने बताया कि इस ग्रुप में फतेहबाद और हिसार के रोडवेज कर्मचारी भी शामिल हैं। इनके नंबर नाम से सेव नहीं है। जब हमने कॉल की तो किसी ने फतेहाबाद और किसी ने हिसार बताया। जीएम ने बताया कि दोनों डिपों के कर्मचारियों की डिटेल निकालकर संबंधित डिपो के जीएम को सूची सौंपी जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
Twitter की वर्षगांठ: 2006 में लॉन्च होने के बाद से माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफ़ॉर्म कैसे विकसित हुआ है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *