पानीपत में जीजा-साला की मौत: परिचित से मिलकर घर लौट रहे थे, ब्रेजा कार चालक ने दोनों को कुचला, रातभर तलाशते रहे परिजन

 

 

हरियाणा के पानीपत जिले के इसराना में एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार दो को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई।हादसे में आरोपी की कार क्षतिग्रस्त होने की वजह वह कार को मौके पर छोड़कर ही फरार हो गया।

सिरसा पुलिस ने पकड़ा चोर गिरोह: दिन में बेचते थे फ्रूट; सुबह 4 बजे पुलिस की गश्त खत्म होते ही करते थे चोरी

सड़क पर दोनों के शव पड़े होने की सूचना राहगीर ने पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों की मौके पर पहचान न हो पाने की वजह सिविल अस्पताल में अज्ञात का पंचनामा भरवा कर शवगृह में रखवा दिया है।

मृतकों के परिजन रातभर उनके घर आने की राह देखते रहे। उनकी तलाश में इधर-उधर भी गए। कही कोई भेद नहीं लगा तो पुलिस के पास गए। जिस दौरान उनकी फोटो से शिनाख्त हुई। दोनों की पहचान इसराना निवासी जीजा-साला के रुप में हुई।

क्षतिग्रस्त आरोपी की कार व मृतकों की बाइक।

क्षतिग्रस्त आरोपी की कार व मृतकों की बाइक।

तीन बेटों का पिता जीजा, दो बच्चों का पिता था साला
पुलिस को परिजनों ने बताया कि अमित (32) पुत्र मांगेराम निवासी जगाधरी हाल में वह अपनी ससुराल इसराना गांव में रहता है। वह बीते 6 माह से उक्त पता पर रहता है। वह यहां एल्यूमिनियम का काम करता है। बीती रात वह अपने साले रिंकू(30) पुत्र रामचंद्र के साथ शाहपुर रिंकू के दोस्त से मिलने गया था।

दोनों बाइक पर सवार थे। देर रात करीब 11 बजे जब वे परिचित से मिलकर वापस घर लौट रहे थे, तो रास्ते में हनुमान मंदिर के पास उनकी बाइक को एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार चालक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही दोनों बाइक से नीचे गिर गए।

Garmin Edge 1040 Solar और Varia RCT715 साइकिल चालकों के लिए भारत में लॉन्च की गई टेल लाइट: कीमत और विशेषताएं

जिस दौरान कार ने उन्हें कुचल दिया। हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि आरोपी कार चालक मौके पर कार छोड़कर फरार हो गया। अमित 3 बेटों का पिता था व रिंकू की एक बेटी व एक बेटा है।

सिविल अस्पताल के शवगृह के बाहर बैठे गमजदा परिजन।

सिविल अस्पताल के शवगृह के बाहर बैठे गमजदा परिजन।

 

खबरें और भी हैं…

.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!