सिरसा में दुकानदार से मारपीट के 3 आरोपी गिरफ्तार: सब्जी मंडी में व्यापारियों ने धरना उठा खोली दुकानें; अतिक्रमणकारियों का सामान जब्त

हरियाणा के सिरसा की डबवाली सब्जी मंडी में 2 दिन पहले पेस्टिसाइड के दुकानदार राकेश कुमार के साथ मारपीट के मामले में पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान बठिंडा के गांव पथराला निवासी गुरचरण सिंह, मनजिंदर सिंह, रंजीत सिंह के रूप में हुई है। तीनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है। मारपीट करने वालों की गिरफ्तारी के बाद दुकानदारों ने चौकी के बाहर चल रहा अपना धरना समाप्त कर दिया है।

फतेहाबाद में मिला युवक का अर्धनग्न शव: भाखड़ा नहर हैड पर गली सड़ी हालत में था; हाथ पर लिखा है सोनी सीमा

सब्जी मंडी में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस।

सब्जी मंडी में हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस।

पुलिस ने राकेश कुमार से मारपीट मामले में 18 से 20 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। वही धरनारत दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद रखी और गोल बाजार चौकी के समक्ष एकत्र होकर धरना लगा दिया। जननायक जनता पार्टी के सर्वजीत सिंह मसीता, नगर परिषद चेयरमैन टेक चंद छाबड़ा भाजपा नेता गौरव मोंगा, कांग्रेसी नेता डॉक्टर के वी सिंह विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि ने पहुंचकर धरने का समर्थन किया।

पलवल में महिला को बाइकर्स ने मारी गोली: देवर के साथ स्कूटी पर मायके जा रही थी; 3 साल का बच्चा साथ था

दुकान के बाहर अवैध कब्जा कर खड़े ट्रैक्टरों को हटवाते पुलिस।

दुकान के बाहर अवैध कब्जा कर खड़े ट्रैक्टरों को हटवाते पुलिस।

नगर परिषद के चेयरमैन टेकचंद छाबड़ा ने कहा कि शीघ्र ही बैठक आयोजित कर अतिक्रमण के खिलाफ फैसला लिया जाएगा। दुकानदारों में बनी सहमति की पुलिस ने 3 मुख्य आरोपियों को काबू कर लिया है। सब्जी मंडी के बाहर उनका सामान जब्त कर लिया गया है। अन्य अतिक्रमण कारियों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसी के चलते दुकानदारों ने अपना धरना स्थगित किया। वहीं दुकानदारों ने अपने दुकानें खोली।

 

खबरें और भी हैं…

.
कॉल ऑफ ड्यूटी मोबाइल आपको बैन कर सकता है अगर आप आरओजी, वीवो और अन्य स्मार्टफोन्स का इस्तेमाल करते हैं

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *