पलवल में महिला को बाइकर्स ने मारी गोली: देवर के साथ स्कूटी पर मायके जा रही थी; 3 साल का बच्चा साथ था

हरियाणा के पलवल में अलावलपुर अपनी ससुराल से देवर के साथ स्कूटी पर मायके अटाली जा रही एक महिला को अज्ञात बाइकर्स ने गोली मार दी। गोली महिला की गर्दन के पास लगी है। उसको उपचार के लिए फरीदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है, लेकिन खबर लिखे जाने तक पुलिस को न तो कोई शिकायत मिली है और न ही मामला दर्ज हुआ है।

हायर एजुकेशन ने जारी की नए कोर्सेज की सूची: राजकीय कॉलेज हिसार की बजाय आदमपुर को मिली एमए सोशियोलॉजी, डाटा- उगालन में बीकॉम कोर्स बंद

चांदहट थाना की अमरपुर चौकी प्रभारी बीरेंद्र के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि शुक्रवार को केजीपी एक्सप्रेस वे के निकट मोहना-कटेसरा मार्ग पर एक महिला को बाइक सवार युवक ने गोली मार दी है। सूचना पर वे मौके पर पहुंचे तो घायल महिला को उपचार के लिए फरीदाबाद निजी अस्पताल ले जाया जा चुका है। महिला का नाम 24 वर्षीय पूजा बताया जा रहा है।

पूजा की शादी 4 वर्ष पूर्व अलावलपुर गांव निवासी प्रदीप के साथ हुई थी। पूजा शुक्रवार को दोपहर बाद अपने देवर जीतू के साथ स्कूटी पर सवार होकर अलावलपुर से अटाली अपने मायके जा रही थी। पूजा की गोदी में उसका तीन वर्षीय बच्चा भी था। उनकी स्कूटी जब कटेसरा-मोहना मार्ग पर केजीपी एक्सप्रेस वे के निकट पहुंची तभी एक बाइक पर दो युवक सवार होकर आए और एक युवक ने पूजा को गोली मार दी।

गोली पूजा की गर्दन में लगी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। स्कूटी चला रहा उसका देवर भी भाभी को गोली लगते ही घबरा गया, लेकिन गोली मारने वाले बाइक सवार मौके से फरार हो गए। इसी दौरान वहां लोग एकत्रित हो गए और तीनों को संभालने के बाद पुलिस को सूचना दे दी। खबर लिखे जाने तक गोली मारने वाले युवकों की पहचान नहीं हो सकी है और न ही पूजा व उसके किसी परिजन ने पुलिस को बयान दिए है।

चांदहट थाना प्रभारी कैलाशचंद का कहना है कि घायल व उसके परिजनों के बयान आने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा, पुलिस बयान लेने के लिए फरीदाबाद अस्पताल गई हुई है। जबकि पुलिस की दूसरी टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

 

.Reddit चाहता है कि ऐप डेवलपर्स एपीआई एक्सेस के लिए लाखों का भुगतान करें: सभी विवरण

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *