साक्षी हत्याकांड को लेकर विभिन्न संगठनों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        दिल्ली में हुए साक्षी हत्याकांड को लेकर सफीदों क्षेत्र के विभिन्न संगठनों ने राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीएम सत्यवान सिंह मान को सौंपा। इससे पूर्व युवा नगर के महाराजा अग्रसैन चौंक पर एकत्रित हुए और जोरदार प्रदर्शन किया। उसके उपरांत ये युवा प्रदर्शन व पैदल मार्च करते हुए सीधे मिनी सचिवालय पहुंचे और एसडीएम सत्यवान सिंह मान को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में कहा गया कि बीते दिनों दिल्ली में साहिल नामक युवक से दोस्ती को आगे बढ़ाने से इंकार के बाद साक्षी की धारदार हथियार से वार करने के बाद पत्थर से मारकर हत्या कर दी गई थी। साहिल ने पहचान छिपाकर साक्षी से दोस्ती की थी। साहिल की असली पहचान उजागर होने के बाद साक्षी ने उससे दूरी बनानी शुरू की। इसी से खार खाए साहिल ने बेरहमी से साक्षी की हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि भारत के भीतर कट्टरवादी इस्लामिक मानसिकता रखने वाले लोग अपना नाम और धर्म छिपाकर बहुसंख्यक समाज की बेटियों को अपने जाल में फंसाकर उनका जीवन बर्बाद कर दे रहे हैं।
ऐसे लोगों के खिलाफ संसद कानून बनाए और दोष सिद्ध होने के बाद फांसी की सजा दी जाए। साक्षी को मौत के घाट उतारने वाले साहिल को फास्ट ट्रैक कोर्ट की ओर से जल्दी फांसी मिले। उन्होंने कहा कि हिंदू लड़कियों पर इस प्रकार की बर्बरता कतई सहन नहीं की जाएगी। इस मौके पर नींटू धीमान, अजीत पाथरी, सोनू श्यामी, गोलू राणा, रितेश, साहिल, अमित, सागर, पंकज, अमित व मोहित मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *