पूर्व मंत्री व CM विंडो सहायक का विवाद बढ़ा: कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा को मानहानि का नोटिस

 

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rohtakहरियाणा के रोहतक में कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा व CM विंडो सहायक सुरेंद्र माडू का विवाद और बढ़ गया है। अब सुरेंद्र माडू ने लीगल मानहानि का नोटिस भेजा है। इससे पहले CM विंडो सहायक ने पूर्व मंत्री को एक सप्ताह का समय दिया था और सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा गया था। लेकिन माफी नहीं मांगे जाने के बाद यह कार्रवाई की गई

‘वह टेस्ट मैचों में पुल शॉट खेलने के दौरान आउट हो जाता है’: WTC फाइनल से पहले रोहित शर्मा पर संजय मांजरेकर

CM विंडो सहायक सुरेंद्र माडू ने अपने वकील एडवोकेट मनोज सैनी के मार्फत पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा को मानहानि का नोटिस पंजीकृत डाक से लीगल नोटिस भेजा। जिसमें सुरेंद्र माडू ने कहा कि उनके खिलाफ पूर्व मंत्री ने अपशब्द कहे हैं। जिसके परिणामस्वरूप व्यवसाय और प्रतिष्ठा की हानि हुई है।

पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा

पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा

झूठे व बेबुनियाद आरोप लगाए
सुरेंद्र माडू ने कहा कि पिछले दिनों पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा ने उनके खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग किया और उन पर बेबुनियाद तथा झूठे आरोप लगाए। जिसके खिलाफ सीएम विंडो सहायक सुरेन्द्र माडू व पिछड़ा वर्ग समाज के वरिष्ठ सामाजिक नेताओं ने पूर्व मंत्री को सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए एक सप्ताह का समय दिया था। लेकिन एक सप्ताह का समय बीत जाने के बाद लीगल कार्रवाई की गई है।

पूर्व मंत्री व CM विंडो सहायक का विवाद बढ़ा: कांग्रेस के पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा को मानहानि का नोटिस

सार्वजनिक मांगे माफी
सुरेन्द्र माडू ने कहा कि पूर्व मंत्री अपने अहंकार में इतने चूर है कि उनको किसी दूसरे के मान-सम्मान या स्वाभिमान से कोई सरोकार नहीं है। पूर्व मंत्री ने उनके खिलाफ बेबुनियाद और झूठे आरोप लगाकर और अभद्र भाषा का प्रयोग करके छवि को धूमिल की है। साथ ही उन्होंने कहा कि वे जब तक माफ नहीं करेंगे कि जब तक वें सार्वजनिक रूप से माफी नहीं मांगते।

पूर्व मंत्री ने साधी चुप्पी
-पूर्व मंत्री सुभाष बत्रा ने कहा कि वे इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहते। जब नोटिस आएगा तक देखेंगे।

 

खबरें और भी हैं…

.

अंबाला में रिश्वतखोर क्लर्कों की आज कोर्ट में पेशी: कई कर्मचारियों की भूमिका भी शक के घेरे में; गहन पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी ACB
.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *