सरपंच प्रतिनिधि के दो हत्यारे चढ़े पुलिस के हत्थे: आरोपियों को कुरूक्षेत्र से किया गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते दिया था वारदात को अंजाम

हरियाणा के जिले करनाल के गांव जाणी में सरपंच प्रतिनिधि की हत्या करने वाले मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को करनाल पुलिस ने कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से पूछताछ की जाएगी की इस वारदात में उनके साथ कितने और आरोपी शामिल थे और वारदात के दौरान प्रयोग किए गए हथियारों को लेकर जांच की जाएगी।

पुलिस ने दो दिनों में गिरफ्तारी का विश्वास दिलाया था: जतिन की हत्या करने वाले आरोपियों की अब तक गिरफ्तारी को लेकर गुस्साए परिजनों ने लगाया जाम

22 अक्टूबर को मारी थी सरंपच प्रतिनिधि को गोलियां

बतादे की बीती 22 अक्टूबर को पुरानी रंजीश के चलते आरोपी भूपेंद्र ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सरपंच प्रतिनिधि सुखबीर सिंह की गाड़ी की आगे गाड़ी अडाकार उसपर आरोपी भूपेन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर ताबडतोड़ फारिंग की थी। जिसमें 6 गोलियां सुखबीर को लगी थी। दो गोलियां उसकी बाजू व कंधे के आरपार हुई थी। जबकि चार गोलियां उसके शरीर के अंदर थी। 23 अक्टूबर की रात को इलाज के दौरान सुखबीर की चंडीगढ़ के फोर्टिस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी।

मृतक सरंपच प्रतिनिधि सुखबीर सिंह।

मृतक सरंपच प्रतिनिधि सुखबीर सिंह।

ये आरोपी किए गिरफ्तार

करनाल की CIA-2 पुलिस ने आरोपी भूपेंदर उर्फ काला वासी जाणी व हिमांशु उर्फ बल्ली वासी राहड़ा को कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार किया गया। प्राथमिक पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया की उन्होंने पुरानी रंजिश के चलते सुखबीर की गोली मारकर हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि आरोपी भूपेंद्र के खिलाफ पहले भी दो मामले लड़ाई झगड़े व हत्या का प्रयास करने के दर्ज हैं।

चंडीगढ़ में MC के खिलाफ दुकानदार सड़कों पर: सेक्टर 22 में किया प्रदर्शन; इंफोर्समेंट स्टाफ पर बेवजह परेशान करने का आरोप

करीब डेढ़ साल भूपेन्द्र की थी पिटाई

जानकारी के अनुसार करीब अढ़ाई से तीन साल पहले आरोपी भूपेन्द्र अमेरिका से डिर्पोट होकर अपने गांव वापस आया था। गांव में आने के बाद डेढ़ साल पहले ही भूपेन्द्र की सरपंच प्रतिनिधि सुखबीर के परिवार के लोगों के साथ किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। सूत्रों के मुताबिक उस दौरान सरपंच प्रतिनिधि के परिवार के सदस्यों ने भूपेंद्र को पीटा भी था। इसको लेकर आरोपी भूपेंद्र सुखबीर को लेकर खार खाए बैठा था और मौके की तलाश में था। बीते शनिवार को जब सुखबीर खेतों में बनाए अपने ढेरे से गांव की तरफ आ रहा था तो आरोपी ने अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया।

8 माह पहले आरोपी ने छोड़ दिया था गांव

जानकारी के अनुसार गांव में भूपेंद्र का सुखबीर के भतीजे के साथ जब झगड़ा हुआ थो तो उसने कुछ माह बाद गांव से चला गया गया था। आरोपी पिछले करीब 8 माह से अपनी पत्नी के साथ करनाल में ही रह रहा था। आरोपी के पिता की काफी समय पहले मौत हो चुकी है। उसका एक बड़ा भाई और बहन है। बड़ा भाई कई साल से अमेरिका में है। यह भी तीन साल पहले अमेरिका गया था, लेकिन वहां से आरोपी को डिर्पोट कर दिया गया था।

वर्जन

SP गंगाराम पूनिया ने बताया कि बुधवार देर शाम को सुखबीर हत्या के कांड के मुख्य आरोपी सहित दो आरोपियों को कुरूक्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जाएगी।

 

खबरें और भी हैं…

.
Google India ने एक सप्ताह में दूसरे झटके का जवाब दिया: यहां बताया गया है

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *