समाज के उत्थान में वरिष्ठ नागरिकों का अहम योगदान: गुलाब सिंह किरोड़ीवाल

 

 

एस• के• मित्तल

सफीदों, वरिष्ठ नागरिक मित्र मंडल ने अपना स्थापना दिवस मनाया। इस मौके पर बतौर मुख्यातिथि शिक्षाविद् गुलाब सिंह किरोड़ीवाल ने की। कार्यक्रम की अध्यक्षा संस्था के अध्यक्ष यशपाल सूरी ने की। इस मौके पर आए हुए अतिथियों का फूलमालाओं के द्वारा अभिनंदन किया गया। अपने संबोधन में शिक्षाविद् गुलाब सिंह किरोड़ीवाल ने कहा कि संस्था वरिष्ठ नागरिकों व समाज के लिए बेहतरीन कार्य कर रही है।

शिक्षक ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी, मौत मृतक की पत्नी व ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज

समाज के उत्थान में वरिष्ठ नागरिकों का अहम योगदान होता है और उन्हे अपनी भूमिका को सदैव अच्छे से अदा करना चाहिए। बुजुर्गों के पास एक लंबा अनुभव होता है, जिसके आधार पर वे उन्नत समाज के स्थापना कर सकते हैं। सामाजिक बुराईयों व शहर की समस्याओं को दूर करवाने में वरिष्ठ नागरिक अपनी अहम भूमिका अदा कर सकते हैं।

Google India को दूसरा बड़ा झटका, Play Store की नीतियों पर 936 करोड़ रुपये का जुर्माना

इसके अलावा युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए भी बुजुर्गों को आगे बढ़कर काम करना चाहिए। इस मौके पर प्रधान यशपाल सूरी, शंकरदास अरोड़ा, दर्शन लाल मेहता, राजकुमार चहल, जयदेव माटा, वेदप्रकाश नंदवानी, ओमप्रकाश जून, होशियार सिंह शर्मा, सुल्तान सिंह, तेलूराम, सत्यदेव चौबे, प्रेमचंद तनेजा, इंद्र सिंह रोहिल्ला, प्रमोद अग्रवाल, रामभगत व चेतनदास मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *