विजयपाल सिंह ने चलाया गांव-गांव चलो घर-घर चलो अभियान

एस• के• मित्तल 
सफीदों, भाजपा ओबीसी मोर्चा द्वारा उपमंडल के गांव पाजू कलां में गांव-गांव चलो घर-घर चलो अभियान चलाया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट विजयपाल सिंह ने शिरकत की। एडवोकेट विजयपाल सिंह ने कार्यकत्र्ताओं को साथ लेकर गांव में डोर-टू-डोर जाकर केंद्र व प्रदेश सरकार की नीतियों के पंपलेट ग्रामीणों में वितरित किए।
अपने संबोधन में विजयपाल सिंह ने कहा कि आजादी के बाद पहली बार किसी ने यदि सच्चे मन से ओबीसी समाज का उत्थान किया है तो वह मोदी सरकार ने किया है। चाहे वह केन्द्रीय मंत्रिमंडल में 27 ओबीसी समाज के लोगों को प्रतिनिधित्व देना हो या फिर ओबीसी कमिशन को संवैधानिक दर्जा देना हो। केंद्रीय विद्यालय से नीट परीक्षा में ओबीसी समाज को 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया है। ओबीसी समाज भाजपा सरकार में अपने हित सुरक्षित समझता है।
आने वाले 2024 के चुनावों में ओबीसी समाज बड़े बहुमत से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने का काम करेगा। इस मौके पर रणबीर बिटानी, शीशपाल बैरागी, सरपंच पवन, अजमेर मान, अशोक मलिक, रामनिवास, रणधीर, श्यामलाल, प्रवीण सैनी, सोहन सिंह, सुखविंद्र, सत्यवान, गुरदीप, जगमाल, राजबीर व सत्यवान मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *