रेवाड़ी में कार ने बाइक को मारी टक्कर: धारूहेड़ा में हादसा; ड्राइवर की मौत, आरोपी फरार; ड्यूटी से घर लौट रहा था मृतक

 

हरियाणा में रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आरोपी कार चालक भाग गया। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ केस दर्ज करक लिया है।

Google प्रमुख ने पुष्टि की कि AI-केंद्रित विशेषताएँ उपयोगकर्ताओं की खोज के लिए आ रही हैं

ड्यूटी से लौट रहा था मृतक
मिली जानकारी के अनुसार, मूलरूप से UP का रहने वाला उमेश चंद काफी समय से धारूहेड़ा के रामजस नगर में रह रहा था। यहीं एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। वह ड्यूटी ऑफ करके अपने घर जा रहा था कि नंदरामपुर बास रोड पर तेज रफ्तार कार ने उसे टक्कर मार दी।

मौके पर ही ड्राइवर की मौत
हादसे के बाद आरोपी कार चालक भगत सिंह चौक की तरफ भाग गया। इसी दौरान मेला देखकर लौट रहे रामजस नगर निवासी विरेन्द्र प्रसाद ने उमेश को संभाला। विरेन्द्र उमेश चंद का साला है। उसने तुरंत हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस की मदद से उमेश को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक उमेश चंद के साले विरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि हादसा उसकी आंखों के सामने ही हुआ।

अंबाला में मनचलों ने रोका छात्रा का रास्ता: फ्रेंडशिप न करने पर थप्पड़ मारे; बोले- तू कहीं मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी

विरेन्द्र ने बताया कि वह बाबा बिशनदास का मेला देखकर वापस बाइक पर लौट रहा था। इसी दौरान उसके पास से गुजरी तेज रफ्तार ने उसके जीजा की बाइक को टक्कर मारी। पुलिस ने विरेन्द्र प्रसाद की शिकायत पर केस दर्ज किया। शव पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

 

खबरें और भी हैं…

.

Follow us on Google News:-

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *