विक्टर वेम्बान्यामा स्वीपस्टेक्स और ड्राफ्ट लॉटरी में एक विजेता है: यह सैन एंटोनियो स्पर्स है

 

डेविड रॉबिन्सन और टिम डंकन के नक्शेकदम पर चलने के लिए विक्टर वेम्बान्यामा तैयार हैं, और सैन एंटोनियो स्पर्स फ्रेंच फिनोम का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

फॉलन यूएस बायोटेक स्टार एलिजाबेथ होम्स ने जेल में सेवा शुरू करने, पीड़ितों को भुगतान करने का आदेश दिया

यह निश्चित रूप से एक आदर्श जोड़ी की तरह लगता है।

स्पर्स ने मंगलवार को लॉटरी जैकपोट मारा, नंबर 1 पिक और एनबीए के इतिहास में सबसे अधिक प्रचारित संभावनाओं में से एक का मसौदा तैयार करने का अधिकार।

तब से नहीं जब लेब्रोन जेम्स ने सेंट विंसेंट-सेंट से छलांग लगाई थी। मैरी हाई स्कूल में उनके गृहनगर एक्रोन, ओहियो में दो दशक पहले एनबीए में एक खिलाड़ी इतनी धूमधाम से आया था। 7 फुट 3 लंबे और विंग खिलाड़ी की तरह शूट करने और पॉइंट गार्ड की तरह पास करने की क्षमता के साथ, 19 वर्षीय वेम्बान्यामा से तत्काल प्रभाव डालने की उम्मीद है।

एएसटीआर क्या है? DoT ने AI समाधान का उपयोग करके 36 लाख से अधिक ‘फनी’ मोबाइल कनेक्शन ब्लॉक किए

और उनके पास सैन एंटोनियो के लिए एक संदेश था।

वेम्बान्यामा ने कहा, “मैं जल्द से जल्द रिंग जीतने की कोशिश कर रहा हूं।” ईएसपीएन लॉटरी परिणाम के बाद। “तो तैयार रहो।”

यह तीसरी बार है जब स्पर्स ने लॉटरी जीती है, और पिछले दोनों मौकों पर उन्होंने ऐसे पिक्स बनाए थे जिनका दशकों तक फायदा हुआ। उन्होंने 1987 में रॉबिन्सन को चुना, 1997 में डंकन को, और वे हॉल ऑफ फेम के बड़े लोग इस बात का एक प्रमुख हिस्सा थे कि कैसे स्पर्स एक टीम बन गई जिसने कोच ग्रेग पोपोविच के तहत पांच एनबीए खिताब जीते।

“हमारा भविष्य पहले से ही उज्ज्वल था,” स्पर्स के मैनेजिंग पार्टनर पीटर जे होल्ट ने कहा। “अब, यह चाँद के माध्यम से होने जा रहा है।”

महाप्रबंधक ब्रायन राइट ने इसे फ्रेंचाइजी और प्रशंसकों के लिए “एक अविश्वसनीय दिन” कहा।

शार्लेट दूसरे स्थान पर, पोर्टलैंड तीसरे स्थान पर और ह्यूस्टन चौथे स्थान पर आ जाएगी।

“मानव स्वभाव आपको लालची होने के लिए तैयार करता है, इसलिए जब दो टीमें बची थीं, हाँ, मुझे नंबर 1 चाहिए था, है ना?” हॉर्नेट्स जीएम मिच कुपचक ने कहा। “एक सेकंड के लिए थोड़ा सा ‘ओ शक्स’ था लेकिन कुल मिलाकर चार से … दो तक जाना, यह भाग्य का एक अविश्वसनीय स्ट्रोक है।”

‘नियम आपको ऐसा करने की इजाजत देते हैं…कोई चीटिंग नहीं है’: क्रुणाल पांड्या के रिटायर्ड हर्ट कॉल पर रविचंद्रन अश्विन ने तंज कसा

लेकिन इस तरह एक साल में नंबर 1 पिक पाने के लिए?

राइट ने कहा, “लोग पीढ़ीगत प्रतिभाओं के बारे में बात करते हैं और आप केवल ऑन-कोर्ट कौशल के बारे में सोचते हैं, लेकिन यह उससे बड़ा है।” “पीटर ने एक महान टीममेट बनने की अपनी क्षमता, खेल के बारे में सोचने की क्षमता, अद्वितीय चुनौतियों के बारे में बात की। आप उसे ऐसे काम करते हुए देखते हैं जिनका आपने अनुमान भी नहीं लगाया होगा कि कोई कर सकता है – उसका दृष्टिकोण, उसका व्यावसायिकता। मुझे लगता है कि जब आप जेनरेशनल टैलेंट शब्द का इस्तेमाल करते हैं, तो यह गेंद को टोकरी में डालने की आपकी क्षमता से परे होता है। और वह कई मायनों में बेजोड़ है।”

स्पर्स इस सीज़न में 22-60 थे, जो NBA में दूसरे सबसे खराब रिकॉर्ड के लिए बराबरी पर था। पोपोविच और स्पर्स को अतीत में अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ अविश्वसनीय सफलता मिली है – सबसे विशेष रूप से, मनु गिनोबिली और टोनी पार्कर, जो फ्रेंच टीम के मालिक हैं, जो कि वेम्बान्यामा ने पिछले सीज़न के लिए खेला था।

“वह एक अविश्वसनीय युवा व्यक्ति है,” एनबीए आयुक्त एडम सिल्वर ने ईएसपीएन को अपने ड्राफ्ट लॉटरी प्रसारण के हिस्से के रूप में बताया। “वह 19 साल का है और मैंने कोई पैमाना या मीटर स्टिक या वे फ्रांस में जो कुछ भी इस्तेमाल करते हैं, नहीं निकाला, लेकिन वह मुझे 7-4 का लग रहा था। … वह स्पष्ट रूप से एक पीढ़ीगत प्रतिभा प्रतीत होता है।

वेम्बान्यामा ने मंगलवार को फ्रांस की शीर्ष प्रो लीग के बोलोग्ने-लेवालोइस के साथ अपना नियमित सत्र समाप्त किया, उनका 22 अंकों का प्रयास लीग के स्कोरिंग खिताब को हासिल करने के लिए काफी अच्छा था। पेरिस में बुधवार की रात 2 बजे के कुछ ही समय बाद जब लॉटरी के नतीजे सामने आए, और वेम्बान्यामा एक उत्सव के लिए परिवार और दोस्तों के साथ इकट्ठा हुए थे।

“वास्तव में इसका वर्णन नहीं कर सकता,” वेम्बान्यामा ने ईएसपीएन के साथ अपने साक्षात्कार में कहा, “यह वास्तव में एक विशेष क्षण है।”

अंत में, वह जानता है कि उसकी एनबीए यात्रा कहाँ से शुरू होगी। उनके एजेंटों ने एसोसिएटेड प्रेस से टिप्पणी के लिए कई अनुरोधों का जवाब नहीं दिया।

“मुझे लगता है कि जिस टीम के पास पहली पसंद है, वह इसे गलत नहीं करने जा रही है,” फ्रांस में वेम्बान्यामा के कोच विन्सेंट कोलेट ने कहा और फ्रांसीसी राष्ट्रीय टीम के कोच भी – जो कि वेम्बान्यामा के इस गर्मी में विश्व में खेलने की उम्मीद है। कप और अगली गर्मियों में 2024 पेरिस ओलंपिक में।

ChatGPT चीफ सैम ऑल्टमैन कहते हैं कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को रेगुलेट किया जाना चाहिए

डेट्रायट का एनबीए में सबसे खराब रिकॉर्ड था और जीतने की सबसे अच्छी बाधाओं वाली तीन टीमों में से एक थी। पिस्टन सभी तरह से पांचवें स्थान पर गिरकर समाप्त हो गया, जो उनके संभावित परिणामों में सबसे खराब था।

लॉटरी के बाकी क्रम: ऑरलैंडो छठे, इंडियाना सातवें, वाशिंगटन आठवें, यूटा नौवें, डलास 10वें, ऑरलैंडो (पहले के व्यापार के हिस्से के रूप में शिकागो से) 11वें, ओक्लाहोमा सिटी 12वें, टोरंटो 13वें और न्यू ऑरलियन्स 14वें स्थान पर रहेगा।

राइट ने कहा कि वह सुबह 5 बजे उठा और चाहता था कि वह वापस सो जाए। वह इतना चिंतित था कि उसने पूरे दिन कुछ नहीं खाया। लेकिन उन्होंने अपने और अपने 9 साल के बेटे के गुप्त हाथ मिलाने का अंत किया, उम्मीद है कि यह सौभाग्य लाएगा।

वेम्बान्यामा फ्रांस में अपना तीसरा पेशेवर सत्र समाप्त कर रहा है और महीनों से सर्वसम्मत शीर्ष चयन रहा है। वह फ़्रांस में अपने गेम शेड्यूल के कारण लॉटरी में नहीं था। लेकिन अन्य शीर्ष संभावनाओं में से कई – जी लीग इग्नाइट के स्कूटर हेंडरसन, अलबामा के ब्रैंडन मिलर, ओवरटाइम एलीट कार्यक्रम के जुड़वाँ भाई आमीन और ऑसार थॉम्पसन – लॉटरी के परिणामों का अनावरण देखने और थोड़ा बेहतर विचार प्राप्त करने के लिए कमरे में थे। जहाँ वे अपना NBA करियर शुरू करने जा रहे हैं।

.जीटी बनाम एसआरएच लाइव स्कोर, आईपीएल 2023: गुजरात टाइटंस प्लेऑफ क्वालीफिकेशन से सिर्फ एक जीत दूर

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *