डीसी से हार के बाद पीबीकेएस के कप्तान शिखर निराश हो गए

 

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन बुधवार को यहां आईपीएल 2023 के प्ले-ऑफ में जगह बनाने की अपनी संभावनाओं के लिए दिल्ली की राजधानियों को झटका देने के बाद “हताश” हो गए।

फॉलन यूएस बायोटेक स्टार एलिजाबेथ होम्स ने जेल में सेवा शुरू करने, पीड़ितों को भुगतान करने का आदेश दिया

दिल्ली की राजधानियों से 15 रन की हार ने टूर्नामेंट के इस संस्करण में पीबीकेएस की सभी उम्मीदों को समाप्त कर दिया है और भारत के पूर्व कार्यवाहक कप्तान ने हार का श्रेय कुछ खराब बल्लेबाजी को दिया, जिसमें बाएं हाथ के स्पिनर हरप्रीत का उपयोग करने का निर्णय भी शामिल है। बराड़ 20वें ओवर में।

दिल्ली की राजधानियाँ पीबीकेएस के इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन, जिन्होंने 48 गेंदों में 94 रन की पारी खेली और आखिरी गेंद पर आउट हुए, के जबरदस्त प्रयास के बावजूद 213/2 से ऊपर का स्कोर बनाया और फिर पीबीकेएस को 198/8 तक सीमित कर दिया।

“यह निराशाजनक था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमने पहले छह ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। जिस तरह से गेंद घूम रही थी हमें कुछ विकेट लेने चाहिए थे।’ शिखर धवन और दिल्ली की राजधानियों के कप्तान डेविड वार्नर 94 रन की साझेदारी की।

YouTube की अनुशंसाएँ 9-वर्षीय बच्चों को हिंसक गन वीडियो भेजें, अध्ययन ढूँढता है

शिखर ने कहा कि बायें हाथ के स्पिनर बराड़ को आखिरी ओवर देने का उनका फैसला भी गलत साबित हुआ और उन्होंने दो वाइड सहित 23 रन खर्च किये।

यहां तक ​​कि आखिरी ओवर में स्पिनर (बरार) डालने के मेरे फैसले का भी उल्टा असर हुआ। और इससे पहले तेज गेंदबाजों ने पावरप्ले में गेंद को ऊपर पिच नहीं कराया. यह योजना थी लेकिन हमने अमल नहीं किया। यह हमें चोट पहुँचा रहा है।

उन्होंने यह भी संकेत दिया कि पावरप्ले में रन रोकने में उनके गेंदबाजों की अक्षमता इस सीजन में टीम के संभावित असफल अभियान का एक प्रमुख कारक हो सकती है।

उन्होंने कहा, ‘हर पावरप्ले में हम 50-60 रन दे रहे हैं और विकेट नहीं ले रहे हैं।’

दिल्ली की राजधानियों के कप्तान ने यह भी संकेत दिया कि वह अपने क्षेत्ररक्षकों द्वारा छोड़े गए लगभग आधा दर्जन कैच से खुश नहीं थे, जिससे पीबीकेएस को वापस लड़ने और आखिरी ओवर तक टेंटरहुक पर छोड़ने की अनुमति मिली।

उन्होंने कहा, ‘यह मैदान पर खराब प्रदर्शन था लेकिन हम जीत हासिल करेंगे। हम टॉस हार गए लेकिन तरलता के साथ बल्लेबाज़ी की। आप अपने घरेलू मैदान से निरंतरता चाहते हैं।’

.
ChatGPT चीफ सैम ऑल्टमैन कहते हैं कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस को रेगुलेट किया जाना चाहिए

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *