वरिष्ठ नागरिक मित्र मण्डल की बैठक संपन्न

एस• के• मित्तल 
सफीदों,        वरिष्ठ नागरिक मित्र मण्डल सफीदों एक बैठक नगर की लैय्या बिरादरी धर्मशाला में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष यशपाल सूरी ने की। इस मौके पर पदाधिकारियों व सदस्यों को नववर्ष पर उपहार देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर उपस्थित वरिष्ठ नागरिकों ने संस्था को मजबूत बनाने व नई दिशा देने के लिए अपने-अपने विचार सांझा किए।
इस बैठक में संस्था के द्वारा चलाए जाने वाले सेवा कार्यों पर चर्चा भी की गई। अपने संबोधन में संस्था के प्रधान यशपाल सूरी ने कहा कि वरिष्ठ नागरिक मित्र मंडल स्थानीय प्रशासन व प्रबुद्धजनों के सहयोग सफीदों क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिकों के हितों की रक्षा व उनकी भलाई के लिए दिनरात कार्य कर रहा है। संस्था का प्रयास है कि वरिष्ठ नागरिकों के तजुर्बे का इस नगरी के लोगों का लाभ प्राप्त हो और सफीदों का सर्वांगीण विकास हो।
इस मौके पर प्रधान यशपाल सूरी, प्रेमनाथ तनेजा, ओमप्रकाश जून, दर्शनलाल मेहता, मा. चेतनदास, वेदप्रकाश नंदवानी, सुल्तान सिंह, सत्यदेव चौबे, मा. हंसराज अनेजा, इंद्र सिंह रोहिल्ला, देवराज दीवान, शकुंतला तनेजा, रमेश देवी जून, सरोज भाटिया, संतोष भाटिया, मंजू देवी अरोड़ा, फूला देवी अनेजा व कांता देवी मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *