क्रिस्टियानो रोनाल्डो अल नासर में शामिल होने के लिए सऊदी अरब के लिए रवाना हुए

 

डेली मेल ने सोमवार को बताया कि पुर्तगाली सुपरस्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक कहानी साझा की, जहां वह अल नासर के साथ अपना मेडिकल पूरा करने के लिए सऊदी अरब के लिए एक विमान में हैं।

वीडियो में मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व खिलाड़ी आंख मारते हुए और कैमरे की ओर इशारा करते हुए कह रहे हैं, “हाय दोस्तों। जल्दी मिलते हैं।” उसी दिन बाद में अपने आधिकारिक अनावरण से पहले रोनाल्डो मंगलवार को अपने अल नासर चिकित्सा से गुजरने के लिए तैयार हैं।

रणजी ट्रॉफी लाइव स्कोर अपडेट: राउंड 4 के पहले दिन के मैच शुरू

अल नासर ने स्थानीय समयानुसार शाम 7 बजे मर्सूल पार्क में उनके अनावरण के विवरण के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया जिसका शीर्षक था ‘क्रिस्टियानो येलो’।

रोनाल्डो ने पिछले महीने एक विस्फोटक टेलीविजन साक्षात्कार के बाद ओल्ड ट्रैफर्ड छोड़ दिया, जिसमें 37 वर्षीय फॉरवर्ड ने कहा कि उन्हें क्लब द्वारा धोखा दिया गया है और उन्होंने अपने डच मैनेजर एरिक टेन हैग का सम्मान नहीं किया।

मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया है कि पुर्तगाल के कप्तान सौदे से प्रति वर्ष $200 मिलियन तक कमा सकते हैं, जो उन्हें इतिहास में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला फुटबॉल खिलाड़ी बना देगा।

सीईएस 2023 टेक शो यहां है: हम इस साल सैमसंग, एलजी, सोनी और अन्य से क्या देखने की उम्मीद करते हैं

सऊदी प्रो लीग क्लब ने एक ट्वीट में उनके आगमन की घोषणा करते हुए कहा: “दुनिया के सबसे महान एथलीट ने अल-नासर के लिए आधिकारिक तौर पर हस्ताक्षर किए।”

“यह एक हस्ताक्षर है जो न केवल हमारे क्लब को और भी अधिक सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगा बल्कि हमारे लीग, हमारे देश और आने वाली पीढ़ियों, लड़कों और लड़कियों को खुद का सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करेगा,” क्लब ने लिखा।

रोनाल्डो ने एक बयान में कहा था कि वह “एक अलग देश में एक नई फुटबॉल लीग का अनुभव करने के लिए उत्सुक हैं।”

रीयलमे 10 प्रो + समीक्षा: डिज़ाइन इस फोन को आपके ध्यान में लाता है .

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *