वनप्लस ऐस रेसिंग संस्करण भारत में नया वनप्लस 10आर लाइट हो सकता है

 

वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन स्मार्टफोन कुछ हफ्ते पहले चीन में लॉन्च हुआ था, और उम्मीद है कि कंपनी इस डिवाइस को बाजार में लाएगी भारत भी। अब हम रिपोर्ट्स सुन रहे हैं कि वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन को वनप्लस 10 सीरीज़ के दूसरे डिवाइस पार्ट के रूप में ला सकता है।

टिप्सटर का सुझाव है कि भारतीय बाजार के लिए वनप्लस 10आर लाइट फोन का नाम हो सकता है। वनप्लस 2022 में अपने उत्पाद लॉन्च के साथ आक्रामक हो गया है। हमने पहले ही कई नॉर्ड स्मार्टफोन और नए वनप्लस 10 प्रो फ्लैगशिप को भी देखा है।

अमीर बनने के शॉर्टकट में होटल का मालिक बन गया खूंखार अपराधी, कई लूट को दे चुका है अंजाम

और इन दिनों अपनी समयसीमा के अनुसार, आने वाले हफ्तों में OnePlus 10R Lite का लॉन्च होना आश्चर्यजनक नहीं होगा। ये अफवाहें बहुत मायने रखती हैं, क्योंकि वनप्लस ऐस स्मार्टफोन भी वनप्लस 10 आर की तरह भारतीय बाजार के लिए पेश किया गया था, इसलिए उसी फोन का दूसरा संस्करण होने से खरीदारों के लिए अधिक विकल्प मिलते हैं।

OnePlus 10R लाइट की कीमत भारत अपेक्षित

अगर वनप्लस 10आर लाइट स्मार्टफोन जल्द ही भारत में लॉन्च होता है, तो हम चीन में इसकी कीमत के आधार पर इसकी कीमत का अच्छा अनुमान लगा सकते हैं। वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन की कीमतें 8GB + 128GB मॉडल के लिए RMB 1,999 (लगभग 23,00 रुपये) से शुरू होती हैं। यदि आप 8GB + 256GB वैरिएंट खरीदते हैं तो कीमत RMB 2,199 (लगभग 25,200 रुपये) तक जाती है, और 12GB रैम मॉडल की कीमत चीन में खरीदारों के लिए 28,000 रुपये के करीब है।

इन आंकड़ों के आधार पर, यह मान लेना सबसे अच्छा है कि कथित OnePlus 10R Lite भारत में खरीदारों के लिए लगभग 25,000 रुपये में आएगा। इस रेंज में, आपके पास पहले से ही OnePlus Nord 2 और संभवतः नया OnePlus Nord 2T है।

OnePlus 10R लाइट विनिर्देशों अपेक्षित

वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन में 6.59 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है लेकिन एलसीडी पैनल के साथ। स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है और ऊपर बाईं ओर पंच होल लेआउट है। वनप्लस डिवाइस को मीडियाटेक डाइमेंशन 8100 मैक्स चिपसेट के साथ पावर दे रहा है, जिसे 12GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। स्टोरेज मॉडल 256GB तक जाता है जो अन्य OnePlus फोन की तरह गैर-विस्तार योग्य है।

नोकिया के सीईओ का कहना है कि स्मार्टफोन 2030 तक कम लोकप्रिय हो जाएंगे, यहां जानिए क्यों

वनप्लस ऐस रेसिंग एडिशन ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का शूटर है।

फोन लंबे बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी के साथ आता है और 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की बदौलत आप इसे जल्दी से जूस कर सकते हैं। हमें आने वाले हफ्तों में OnePlus 10R Lite के बारे में और सुनना चाहिए। अपडेट के लिए बने रहें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *